Tuesday 20 February 2018

T101 - टोकरी- व्यापार - विदेशी मुद्रा - कारखाना


टी 101 बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम। यह एक विदेशी मुद्रा प्रणाली है, जो ट्रेडर 101 जूलियस एब्बेरीडा द्वारा प्रकाशित हुआ है, इस महान प्रणाली के बारे में पता है जो सप्ताह में कम से कम 1000 पिप्स बना सकता है, इस प्रणाली के बारे में मेरा पहला ज्ञान इस ब्लॉग से विदेशी मुद्रा फैक्ट्री से है, जिसे मैं चाहता हूं इस प्रणाली के बारे में साझा करें। चेतावनी: यह विधि सरल लग सकती है लेकिन यह इस बात के लिए नहीं है कि इस प्रणाली का उपयोग बुनियादी व्यापारिक ज्ञान के बिना निश्चित रूप से आपके खाते को उड़ा देगा, इस पद्धति के सिद्धांत को समझने के लिए आपके पास कम से कम 1 वर्ष का व्यापारिक अनुभव होना चाहिए। नए के लिए उपयुक्त प्रणाली यह एक धागा में सवाल पोस्टिंग नहीं है, मैं उनको उत्तर नहीं दूंगा। मैं इस विधि को लगभग 3 महीने के लिए खेल रहा हूं और रिटर्न काफी अच्छा है यह एक बहुत ही आसान तरीका है और यह सभी आधार पर है मूल्य कार्रवाई, सूचक मुक्त व्यापार और यह मैन्युअल रूप से किया जाता है। सबसे पहले आपको एक डेमो खाता खोलना है और सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई दलाल में एफएफ जोड़े अपने प्लेटफ़ॉर्म में हों। 1 GBPUSD 2 EURGBP 3 GBPCHF 4 C HFJPY 5 AUDJPY 6 EURJPY 7 USDCHF.8 CADJPY 9 AUDUSD 10 USDJPY 11 EURUSD 12 EURCHF 13 GBPJPY 14 USDCAD। शीर्ष सात जोड़े 1 सेट है और नीचे सेट किया गया है 2 ये जोड़े एक दूसरे को हेजिंग करेंगे ताजा शुरुआत में इस पद्धति को प्रारंभ करें हफ्ते में, यह आपको जोड़ों पर अच्छी नज़र रखता है जैसे हफ्ते सेट 1 पर चला जाता है व्यापार उन्हें छोटा और 2 व्यापार उन्हें लंबे समय से कोई एसएल और कोई टी.पी. जितना संभव हो उतना संभव है कि एक स्क्रिप्ट संलग्न हो ताकि खोलने में सही समय बनाए रख सकें उन्हें अपने टर्मिनल के मुनाफा कॉलम पर क्लिक करें ताकि सकारात्मक लाभ जोड़े शीर्ष पर बने रहें और निगेटिव नीचे या इसके विपरीत बने रहें। शुरू में इस जोड़े के क्रम में एक गड़बड़ है, इसे एक या दो दिन के लिए चलाना आप देखेंगे कि जोड़े उचित क्रम बनाना शुरू कर देंगे सभी खरीददारी नीचे रहेंगी और सभी विक्रय शीर्ष या इसके विपरीत पर कब्जा कर लेते हैं यह गंदे बोतलबंद पानी को आराम देने की तरह है और यह एक निश्चित अवधि के बाद बसने शुरू कर देगा अवधि और नीचे की गंदगी और साफ पानी शीर्ष पर। एक या दो दिन के लिए, सभी खरीददारी यदि नकारात्मक नीचे रहती है और बेचने पर सकारात्मक हो तो शीर्ष पर ध्यान दें संकेत है कि आपको नीचे दिये गये 7 स्लॉट को नकारात्मक से कब्जा कर लिया जाना चाहिए। सकारात्मक और नकारात्मक की सीमा पार करने वाले नकारात्मक में पहली जोड़ी है जोड़े हम चिंता कर रहे हैं अगर नीचे की ओर से 8 अंकों की नकारात्मक छलांग है तो एक सकारात्मक भी है जो स्लॉट पर कूद जाएगा 7 यह संकेत है कि हम व्यापार करेंगे उन दो जोड़े जो सीमा से बाहर निकलते हैं। आपके पास दूसरा खाता होना चाहिए जहां आप वास्तविक व्यापार निष्पादित कर लेंगे आप दो जोड़े जो बाहर कूदते हैं, व्यापार करेंगे यदि जोड़ी जो ऊपर कूद जाती है तो लम्बे समय से दो तोड़ने वाले जोड़े का कारोबार होता है या इसके विपरीत मैं भी अगले दो जोड़े जो व्यापार की सीमा से कूदते हैं, मैं खुद को सिर्फ 4 जोड़ों तक सीमित कर देता हूं, एक बार में कारोबार किया जाता है लाभ आपके ऊपर है, मैं क्या करता हूं जब जोड़ी व्यापार में दो स्लॉट्स वापस ले जाता है तो मैं इसे बंद कर देता हूं। आपका डेमो खाता इस वाई के रूप में आपके संकेतक के रूप में सेवा करें और इसे हर समय चलते रहें और किसी भी जम्पर जोड़ी के लिए एक बार में एक बार जांचें और फिर उनका व्यापार करें। नवीनतम नोट्स आप जो उपरोक्त जोड़े देखते हैं वह मूल भागीदारों के लिए है इस युग्मन के उपयोग को बंद कर दिया गया और प्रतिस्थापित किया गया सार्वभौमिक जोड़ी जहां सभी भविष्य के संकेतक नीचे फिट करने के लिए किए गए थे, वे यूनिवर्सल पार्टनर्स हैं। जोड़े जोड़े 1 AUDUSD 2 NZDJPY 3 GBPCHF 4 EURUSD 5 EURCHF 6 CHFJPY 7 USDJPY। जोड़े जोड़े 1 USDCHF 2 EURGBP 3 NZDUSD 4 GBPUSD 5 EURJPY 6 AUDJPY 7 GBPJPY मुझे आशा है कि मैं इसे अच्छी तरह से अच्छी किस्मत का व्यापार समझाता हूं.बाकेट ट्रेडिंग सिस्टम टी 101 प्रणाली। मुझे कोई संदेह नहीं है कि आप इस प्रणाली को साझा करने के लिए धन्यवाद करते हैं क्योंकि यह उपन्यास और दिलचस्प लगता है, हालांकि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आप इसे क्यों दोहरा सकते हैं जब आप पूरी तरह से परिणाम जानते हैं, तो एक्सपोज़र। तो आप सभी पिप्स के साथ क्या करते हैं जो आप करते हैं कोई अवकाश योजना। ज्यादातर लोग आपके सिस्टम के गड़बड़ी के बारे में जानना चाहते हैं लेकिन मैं अजीब हूँ, यह प्रणाली को जानने में दिलचस्प है, लेकिन यह कल्पना करने के लिए कहीं ज्यादा दिलचस्प है पता है कि किस तरह का व्यक्ति सिस्टम के पीछे है, तो आपको अपने लाखों अब मिलना चाहिए था, परिणाम के साथ आपको लगता है कि यह कैसा महसूस करता है पैसे कम करना इतना आसान है कि आपको जनता को सिस्टम प्रदान करके वापस देने के लिए बाध्य होना पड़ा। पीपस्कोरर हैलो , मैं देख सकता हूं कि अन्य मंचों की तुलना में यहां ज्यादा उत्साह नहीं है। यह विचार है कि यह मंच सामान्य रूप से कम सक्रिय है और मुझे लगता है कि कई व्यापारियों ने दोनों मंचों को स्क्रॉल किया है ताकि वे पहले से आपकी पद्धति से अवगत रहें। फिर स्पष्ट रूप से कम लोग हैं धागा में जा रहा है, लेकिन अगर कोई मात्रा नहीं है तो गुणवत्ता हो सकती है। पीसकोरर, क्या आप हर हफ्ते अपने सूचक खाते को नवीनीकृत करते हैं या आप अकेले इसे अकेले छोड़ देते हैं आप व्यापार में कितना समय दर्ज करते हैं और क्या आप कृपया प्रक्रिया को रूपरेखा दें जैसे कि आप लाइव ट्रेडिंग कर रहे हैं मुझे लगता है कि इससे हमें यह समझने में सहायता मिलेगी कि आप कैसे प्राप्त करते हैं और धन्यवाद प्राप्त करते हैं। पीसकोरर, क्या आप हर सप्ताह अपने सूचक खाते का नवीनीकरण करते हैं या आप अकेले ही इसे अकेले छोड़ देते हैं आप किस समय व्यापार में प्रवेश करते हैं और क्या आप कृपया प्रक्रिया निश्चय के रूप में अगर आप व्यापार कर रहे हैं मैं सोचता हूं कि इससे हमें यह समझने में सहायता मिलेगी कि आप कैसे प्राप्त करते हैं और धन्यवाद प्राप्त करते हैं डबल-पोस्टिंग के लिए क्षमा करें, यह खराब कनेक्शन के कारण था.मैं इस फाइल को एफएफ से खोलने में असमर्थ हूं, किसी की कोई कामकाज की प्रतिलिपि है जो वे यहां साझा कर सकते हैं अग्रिम धन्यवाद। हला 108 मैं इस फाइल को एफएफ से खोलने में असमर्थ हूं, किसी के पास एक कामकाजी प्रति है जो वे यहां साझा कर सकते हैं अग्रिम धन्यवाद। पीडीएफ भ्रष्ट है .108 अपनी पद्धति साझा करने के लिए धन्यवाद। आम तौर पर मैं संक्षेप में जानना चाहता हूं। जब और कैसे मैं अपनी विधि से पदों और करीबी पदों को बनाऊँगा। आपका एफएफ मंच। मैंने समझा है कि आपकी विधि को दो प्रमुख एंट्री नियमों में वितरित किया जा सकता है। आपके विधि के अंतराल और करीब अंक संक्षेप में निम्नानुसार हैं। और मैं अपने 4 प्रश्नों Q1-Q4 के साथ नीचे रखता हूं क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं। मुझे सही यदि मैं गलत हूं तो मैं आपको मार्गदर्शन के लिए देखता हूं। मैं निश्चित रूप से इस पद्धति में आपकी रूचि देख सकता हूं, आप उन सभी प्रस्तुति चार्ट को बनाने में अपना समय व्यतीत करते हैं जिससे आपको मार्गदर्शन देने के लिए प्रेरित हो जाता है I ईए के एक रूप में है और इसे खाता या प्रॉफिट संरक्षित कहा जाता है एक मिनी अकाउंट के लिए है और दूसरा एसटीडी अकाउंट आइडेंट के लिए है जिसे अब पता है ईए को यहां डाउनलोड किया जा सकता है फॉरेक्स फैक्ट्री - सिंगल पोस्ट देखें - ट्रेडर के साथ सरल ट्रेडिंग विधि 101 उस ईए के ग्लाईडलाइन के लिए, उसी थ्रेड में पोस्ट करें 488 पृष्ठ 33 और पोस्ट 23 9 पृष्ठ 16 यहां पर कार्यरत स्टॉप लॉस सामान्य पाइप स्टॉप लॉस नहीं है जो आप देख रहे हैं, यह 56 या 560 की तरह है I इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंचे 40 pipsx में 14 जोड़े 1 00 बनाता है 560 उस पर उसी ईए में मेरे पास लाभ का पिछला तरीका है यह भी पहला ईए है कि आपको पिछला मुनाफा होता है, यह देखने के लिए नहीं है कि पीओपी बंद हो जाती है। इस तकनीक को नियुक्त किया जाता है यह आपको लाभ के लिए लॉकिंग में ले जाता है क्योंकि आप अधिक लाभ अर्जित करते हैं। आप मुझे कूदते जोड़े के बारे में बताते हैं जो मैं सामान्य रूप से करता हूं अवधि के दौरान व्यापार केवल दो जोड़े में ट्रेडिंग करें, इस प्रकार बोली सेटअप के लिए इंतजार करते हुए कुछ छोटे लाभ बनाते हैं जब अधिकांश मूल सिद्धांत जारी होते हैं तो NY के सुबह खुलता है, मैं 14 टोकरी वाली टोकरी का कारोबार कर रहा हूं या तो हम या तो सभी खरीदते हैं या अल बेच एल के रूप में समाचार इसकी etiher समर्थक USd या विरोधी अमरीकी डालर बाहर आता है, हम 14 में बेचने के लिए समर्थक अमरीकी डालर, अमरीकी डॉलर हम सभी मुद्राओं खरीदते हैं 14 जोड़े की ट्रेडिंग की तकनीक सीधे ट्रेंडिंग बाजार के दौरान प्रयोग किया जाता है और यह यहाँ है कि आप बहुत सारे पिप्स अगर आप इस तकनीक को कैसे व्यापार करना जानते हैं तो मैं आपके सवालों के जवाब देने में सक्षम हो सकता हूं, लेकिन दूसरी तरफ उस धागे के बारे में अधिक जानकारी पढ़ने में संकोच न करें और आप देखेंगे कि हर रोज़ व्यापारियों ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे हमने पहले नहीं देखा है जैसा कि मुझे धन की एक बड़ी गुफा मिल गई है और इसे पहले से ही 2 साल के लिए तलाशने में सक्षम था, अब मैं आपको कुछ भी खोजने के लिए एक स्केच दे रहा हूं जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं आप के लिए धन्यवाद करता हूं। इस प्रणाली को साझा करना जैसे कि यह उपन्यास और दिलचस्प लगता है, हालांकि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आप एक ही एक्सपोज़र को दोहराने क्यों देंगे, जब आप पूरी तरह से परिणाम जान लेंगे। तो आप सभी पिप्स के साथ क्या करते हैं जो आपको किसी भी अवकाश की योजना बनाते हैं। ज्यादातर लोग अपने सिस्टम के नाइटली किरकिरा जानते हैं लेकिन मैं अजीब हूँ, यह सिस्टम को जानना दिलचस्प है, लेकिन सिस्टम के पीछे किस तरह का व्यक्ति है, यह जानने के लिए यह बहुत दिलचस्प है, तो आपको अपने लाखों का अब तक होना चाहिए, आपके पास यह परिणाम है कि यह कैसा महसूस करता है आसान है कि आपको जनता को प्रणाली प्रदान करके वापस देने के लिए बाध्य होना पड़ा.जैसे आप भी अजीब हैं, मैं सिर्फ उन सभी को साझा करना चाहता हूं क्योंकि मुझे खुशी की कहानियां और बहुत धन्यवाद धन्यवाद करना है, जो हमेशा मेरा दिन बनाते हैं पैसा आसान नहीं है मुझे आपको याद दिलाना, यह कड़ी मेहनत और समर्पण है जो इसे आसान बनाता है अभी तक कोई छुट्टी की योजना अभी तक हवाई से पिछले महीने ही नहीं आई थी। केवल बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम की खोज करने वाले व्यक्ति के रूप में याद रखना। हाल 108 मैं खोलने में असमर्थ हूं एफएफ से यह फाइल किसी को भी कामकाज की नकल देती है जो कि वे यहां साझा कर सकते हैं अग्रिम धन्यवाद. ये प्रतिलिपि किसी और को सिस्टम की समझ को शब्दों में डालने की कोशिश कर रही है.आप प्रधान मंत्री हो और मैं आपको नियम भेजूंगा, न कि नकल, मेरी अपनी व्यक्तिगत प्रतिलिपि। बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम टी 101 प्रणाली। आईए के उचित निर्धारण को स्पष्ट करने के लिए अनुरोध। वहाँ इस टोकरी पद्धति पर कई बार फिर से पढ़ना, मेरी समस्या को स्पष्ट करने के लिए थोड़ी सहायता मिल गई, जैसा कि मैंने IA के लिए उल्लेख किया था, लाभ दो बार क्लिक करना है यह आपकी कुछ संलग्न छवि के संदर्भ में सबसे ऊपर खोए हुए मुनाफे में बढ़ोतरी करने के लिए, यह निश्चित रूप से दिखता नहीं है, कृपया अपना 18 पोस्ट फॉरेक्स फ़ैक्टरी फोरम पर देखें I केवल उस छवि पर देख सकते हैं लाभ स्तंभ इस के लिए मदद नहीं कर रहा था सबसे अधिक दलालों में निम्नलिखित पीयर हैं .1 GBPUSD 8 CADJPY.2 EURGBP 9 AUDUSD.3 GBPCHF 10 USDJPY.4 CHFJPY 11 EURUSD.5 AUDJPY 12 EURCHF.6 EURJPY 13 GBPJPY.7 USDCHF 14 USDCAD. यदि आप आईबीएफएक्स प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं नीचे हेज 1 के लिए आपकी जोड़ी है। 1 GBPUSD 8 EURUSD.2 EURGBP 9 USDJPY.3 GBPJPY 10 AUDUSD.4 USDCHF 11 NZDJPY.5 NZDUSD 12 GBPCHF.6 AUDJPY 13 CHFJPY.7 EURJPY 14 EURCHF. The पहले सात जोड़े सेट है 1 और दूसरा सेट है 2 ये जोड़े एक दूसरे को हेजेज करेंगे हफ्ते की शुरुआत में ताजा शुरुआत इस पद्धति से होगी, यह देगी आप जोड़े को एक अच्छे लगते हैं जैसे हफ्ते सेट 1 पर व्यापार होता है उन्हें छोटा करें और 2 सेट करें उनको लंबे समय तक कोई एसएल और कोई टीपी नहीं करें जितना संभव हो उतना संभव है कि एक स्क्रिप्ट संलग्न हो, ताकि उन्हें खोलने में सही समय बनाए रख सकें। अपने टर्मिनल को सकारात्मक लाभ जोड़े बनाने के लिए शीर्ष पर रहें और निगमित नीचे या इसके विपरीत बने रहें। शुरू में इस युग्म के क्रम में एक गड़बड़ है, इसे एक या दो दिन चलाना और आप देखेंगे कि जोड़ी शुरू हो जाएगी उचित आदेश बनाने के लिए सभी खरीददारी नीचे रहेंगी और सभी विक्रय शीर्ष या इसके विपरीत पर कब्जा कर लेंगे, यह गंदे बोतलबंद पानी को आराम करने की तरह है और यह एक निश्चित अवधि के बाद और सभी गंदगी को समाप्त करने के लिए शुरू होगा तल पर और साफ पानी। मैं आज विशेष रूप से आपके सिस्टम को साझा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और ड्रॉडाउन से निपटने के बारे में मेरे प्रश्न का उत्तर देने के लिए मैं आपको पहले धन्यवाद देना भूल गया था, साथ ही मैं इसे देख सकता हूं कि यह विधि क्यों काम करती है क्योंकि आप पानी का परीक्षण और आपको केवल 1 समय की आवश्यकता है कि आप अच्छे लाभ लेने के लिए सही हो। थोड़े जोखिम अनुपात के लिए अच्छा इनाम पसंद करते हैं मैं इस सप्ताह के अंत में पढ़ना और पढ़ना और पढ़ना चाहता हूं जितना मैं बचने के बीच में कर सकता हूं। मैं जल्दी सीखता हूँ, इसलिए मुझे आशा है इसे जल्दी से लेने के लिए। वैसे, मैं इस साल क्रिसमस की छुट्टी के लिए काउई के लिए जा रहा हूँ, मुझे पता है कि आप कहीं गर्म करने के लिए सिर करना चाहते हैं मैं आपके साथ मिलना बहुत खुश हूँ, आप अपने परिवार के साथ मिलकर , और हम बियर के व्यापार के बारे में बात कर सकते हैं लाइफ सिर्फ पैसे कमाने से ज्यादा है, इसे पीटने पर दबाव डालने के लिए कुछ समय लेना होगा यदि आप इसे कर सकते हैं। ओके, मुझे लगता है मुझे विधि का समग्र विचार मिला। एक ही समय में 14 जोड़े खरीदें या बेचें। इस पद्धति के लिए सार्वजनिक रूप से उपलब्ध संकेतकों का एक टन पहले से ही है, मेरे लिए समय निकालना और लापरवाही करने के लिए, इसे आसान बनाएं और अर्रग करना शुरू करें। जूलियस, मैं आपको व्यापार वक्तव्य पोस्ट करने के बारे में चेतावनी देना चाहता हूं सार्वजनिक तौर पर आप इसे पुनर्विचार करना चाह सकते हैं क्योंकि बहुत से लोग अनैतिक लोग हैं I नेट है जो ऐसी जानकारी के साथ कुछ कुटिल वस्तुओं को कर सकता है बस एक दोस्ताना चेतावनी सबसे अधिक पेशेवर सिर्फ एक पीएल ब्लोटटर पोस्ट करते हैं, कोई व्यापार विवरण नहीं। सिस्टम के लिए पुनः धन्यवाद। केनी रोजर्स जूलियस, मैं आपको सार्वजनिक रूप से व्यापारिक विवरण पोस्ट करने के बारे में चेतावनी देना चाहता हूं शायद उस पर पुनर्विचार करना चाहें क्योंकि नेट पर बहुत से बेईमान लोग हैं जो ऐसी जानकारी के साथ कुछ कुटिल वस्तुओं को कर सकते हैं जैसे सिस्टम के लिए बस एक मित्रतापूर्ण चेतावनी का धन्यवाद। चेतावनी के लिए धन्यवाद, कोई और पोस्टिंग नहीं परिणाम, हमें पता है प्रणाली, कोई और समझने की आवश्यकता नहीं है.हॉट और हम कभी भी नहीं देख पाएंगे कि क्या आपने -50 को ठीक किया है या मुझे कहना चाहिए कि एसीसी हो या शायद पिछले हफ्ते खराब था, कोई भी स्टेटमेंट नहीं था.सच में मुझे विश्वास है कि यहां के लोग काफी स्मार्ट हैं अपने बहुत ही खराब विपणन पिच के लिए नहीं गिरना सिर्फ सुरक्षित हर कोई परेशानी और अपनी बिक्री साइट का विज्ञापन दें। पीपसोरर चेतावनी के लिए धन्यवाद नहीं अधिक परिणाम पोस्टिंग, हमें पता है यह सिस्टम है, आगे नहीं अगर आप अपने खाते को उड़ा दिया या इस प्रणाली के साथ कोई पैसा नहीं बना सके तो यह आपकी अपनी समस्या है, जूलियस ने पहले से ही दो खाते उड़ा दिए हैं लेकिन यह सिर्फ कहता है कि मुझे यह बात नहीं मिली। सकारात्मक पूर्वाग्रहों के लिए - शीर्ष युग्मों की दिशा में व्यापार करें। नकारात्मक पूर्वाग्रह के लिए - व्यापार नीचे की तरफ दिशा देता है। लेकिन मैं ऑरेस्ट इंडिकेटर की निचली पंक्ति में संकेत के साथ थोड़ा सा भ्रमित हूं। कुल खरीदता बेचता है कम मजबूत कुल खरीदता कुल बेचता है कुल खरीदता बेचता है 0 लघु कमजोर कुल खरीदता है लंबे समय तक मजबूत बेचता है। कुल खरीदता कुल बेचता कुल बेचता है बेचता है 0 लंबे कमजोर। अब कहते हैं, शीर्ष पर जोड़ी बेचता है, नीचे जोड़ी खरीदता है.तो कुल 100 कुल खरीदता बेचता है -200, कुल दोनों 100 -200 -100. उपर्युक्त उद्धरण से हमें नीचे की जोड़ी की दिशा में व्यापार करना चाहिए, इसलिए हम खरीदते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेस्ट से, यह स्थिति हमें दिखाएगी कि यह कम विरोधाभास है.इस विरोधाभास से पूछें। इसके अलावा संभव है कि। कुल बिक्री कुल बेचता है कुल खरीदता कुल बेचता है एलएलएस कुल कुल खरीदता बेचता है

No comments:

Post a Comment