Thursday 22 February 2018

ट्रेडिंग सिस्टम प्रवाह


लाइव वेबिनार - रियल ट्रेडिंग रियल मनी पार्टिसिपेंट्स सीखते हैं कि कैसे एक वास्तविक समय में एक वास्तविक समय में रहने वाले वातावरण में ऑर्डर प्रवाह रणनीतियों को निष्पादित करना दो सप्ताह की अवधि में पिछले वेबिनार से रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध हैं यदि बाजार एक नीलामी है और मात्रा कीमत तय करती है, तो आप अपने पूरे समय को रोजर्सचैच टेस्ट के दौरान खर्च कर रहे हैं, आजीवन चार्ट की दीवानी के साथ बीएस बातचीत की कोई बात नहीं। बुनियादी पाठ्यक्रम स्केपिंग पद्धतियों के बुनियादी सिद्धांतों को जानें देखें कि ऑर्डर बुक महत्वपूर्ण क्यों है पता करें कि बड़े व्यापारियों और बड़े धन का प्रभाव आंदोलन मैंने पिछले दो सालों में मैंने खरीदा अन्य सभी पाठ्यक्रमों से सीखा है, दो हफ्तों में मैंने आपके द्वारा और अधिक सीखा है - बीडब्ल्यू फ्लोरिडा .2015 मेरे लिए एक अच्छा वर्ष था, मैं वास्तव में नाली में गया और मेरी इक्विटी वक्र तेजी से बढ़ रहा था बिंदीदार रेखा शून्य रेखा है, मैं पीएल राशि को रोक दूंगा, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि यह बहुत ज्यादा नहीं है। दुर्भाग्यवश 2016 उतना अच्छा नहीं था कि मैं अपने परामर्श व्यवसाय, परिवार के साथ और अन्य शौक के साथ बहुत व्यस्त हूं, इसलिए मैं इसके लिए पर्याप्त समय नहीं लगाया तो मेरे पास कुछ बुरे व्यापार थे और हित खो दिया था और कभी भी वाकई को फिर से वापस लेने के लिए ट्रेडों को नहीं ले लिया था। यह थोड़ा निराश था लेकिन अगर मैं पिछले कुछ सालों से मेरी वक्र को देखता हूं, तो 2014 से -2016 परिणाम उतना खराब नहीं हैं जितना कि मैं एक ड्रॉडाउन में हूं और मुझे वापस इक्विटी वक्र वापस लेने के लिए फिर से जाने की जरूरत है। 2017 के लिए मेरी योजना अधिक पुनरावर्तक प्रणाली बनाने के लिए कुछ विवेक निकालें विशेष रूप से मैं चाहता हूं वर्तमान में मैं बहुत ही चयनात्मक हूं और फिर डर लग रहा है और मैं इसके लिए देख रहा हूं ट्रेडों से बचने के लिए और किसी व्यापार के बिना सप्ताह या कभी-कभी महीने समाप्त होने के कारण। कम विवेकाधीन होने के बाद मैं सिस्टम को और अनुसरण करने के लिए कुछ नियमों का पालन करना चाहता हूं। अधिक स्वचालित होने के बारे में स्वचालित निष्पादन के बारे में बात नहीं करना, एक बटन को सत्यापित और पुश करें और इसे बाहर चलाएं। आत्मविश्वास पाने के लिए आँकड़ों के कारण मुझे कुछ आँकड़ों का समर्थन करने की आवश्यकता है। इसलिए मैं कुछ समय के लिए उस पर काम करने जा रहा हूं अगर मुझे कुछ अच्छा कारोबार मिल जाए तो मैं उन्हें ले जाऊंगा लेकिन यह सिर्फ एक शौक है और मेरा पूर्णकालिक परामर्श काम शाम में अच्छी आय और परिवार का समय प्रदान करता है, इसलिए मुझे लगता है कि 2017 शुरू करने में थोड़ा धीमा हो जाएगा यही कारण है कि ऑडियो अलर्ट महत्वपूर्ण हैं, मैं नहीं चार्ट देखने के लिए समय है मेरा ज़ोन संकेतक वास्तव में मददगार है और मेरे पास कुछ अन्य ऑर्डर फ्लो एल्गोरिदम हैं जो कि ऑडियो ईमेल अलर्ट भी चालू करते हैं। 2017 और हैप्पी न्यू ईयर में आपके व्यापार के लिए हर किसी के लिए शुभकामनाएँ। मैं बीएमटी में एक पोस्ट का जवाब दे रहा था और मैं एक उदाहरण चार्ट की तलाश में मेरे फिर से उपयोग करने के लिए प्लाई, तो मैं वॉल्यूम के समग्र और क्लिक किए गए छवियों के बारे में गल गया और पहला चार्ट ले लिया जब मैंने लिंक चिपकाया, मुझे आश्चर्य था कि यह मेरे ब्लॉग में से एक चार्ट था मुझे यह याद दिलाया कि मुझे एक ब्लॉग है जिसे मैं भूल गया था। मेरा मानना ​​है कि पिछले 1 साल से यह मेरे ब्लॉग पर पोस्ट हो चुका है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं एक अपडेट लिखने में कुछ मिनटों का समय लेता हूं। कुछ साल पहले मैंने एक बैंक के लिए वास्तुकला को फिर से डिजाइन करने के लिए एक रोमांचक परामर्श प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था। मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव यह हमारे पुत्र के समय के बारे में भी है। मैं दोनों के बीच में बहुत खाली समय था, मैंने फ़ोरम में भाग लेने से रोक दिया था, एक बार में किसी ने एक पुरानी धागा जाग लिया और मुझे एक ईमेल सूचना मिली, आदि। मैं अभी भी व्यापार पर रखा था मैं अपने व्यापार के साथ बहुत ही चयनात्मक हो गया था और केवल व्यापार जब मैं घर और बाजार चल रहा है यह कम व्यापार में परिणाम है, लेकिन यह लाभदायक रहा है पिछले वर्ष के लिए एक लाभ है और इस वर्ष के रूप में अच्छी तरह से तो मैं उस बारे में मुझे खुशी है। एक हफ्ते पहले मुझे कुछ के बारे में सोचना था कोटे डी अज़ूर में समुद्र तट पर बिछाने के दौरान मैंने अपने लिए लक्ष्य की एक सूची लिखी थी, मैं 1 एसएनजी पोकर जीतना चाहता हूं I वर्तमान में ब्रेकएवेन से थोड़ी बेहतर 0 25 मैं अपने सीवी की पेशकश के लिए अपने सीवी को फिर से करना चाहता हूं मेरे ग्राहकों जैसे एजिल कोच के लिए और अधिक सेवाएं और फिर मैंने व्यापार के बारे में सोचा कि मैं व्यापार के बारे में क्या करूँ। मेरे व्यापारिक भागीदार कुछ समय निकाल रहे हैं और जब ऐसा हुआ तो मैंने थोड़ा सा वापस कर दिया, मुझे भी कई ट्रेडों की याद आती है जो शर्म की बात है क्योंकि मैं ऐसे कई लोग देखें जो एक सेटअप के रूप में योग्य हो गए और अच्छी तरह से भुगतान किया मुझे लगता है कि मैं अच्छा अवसर दे रहा था, जिससे मुझे गुजरना पड़ता है, और थोड़ा अधिक ध्यान देने के साथ मैं इसे गंभीर आय में बदल सकता हूं इसलिए मैंने अपनी सूची में व्यापार जोड़ा और फैसला किया कि मैं चाहता हूं 500 महीने लगातार करने के लिए एक बार जब मुझे लगता है कि मैं 2 लॉट के लिए बड़े पैमाने पर कर सकता है। अतीत में जब मैं पूर्णकालिक व्यापार कर रहा था मैं 2 लॉट पर कारोबार कर रहा था और पैसा कमा रहा था लेकिन दुर्भाग्य से यह संगत नहीं था इसलिए कुछ साल पहले मैंने स्वीकार किया कम और स्थिरता के लिए जाना और कुछ साल देर तक आर मुझे लगता है कि इस समय मेरे लिए सही दृष्टिकोण है कि बच्चों के पास गतिविधियां हैं, मेरे पास एक साप्ताहिक क्लास है, और मैं घर के चारों ओर बहुत मदद करता हूं इसलिए मुझे अपने तरीके से इसे अधिक हाथ बनाने के लिए परिशोधित करना पड़ा, आम तौर पर मैं ऑडियो सेट अप करता हूं मेरे हित के क्षेत्रों में सतर्कता और बाजार में आने के लिए प्रतीक्षा करें। फिर मैं जो देखता हूं उसके आधार पर, मैं एक सीमा आदेश दर्ज करना चाहता हूं और मेरी गतिविधियों के बारे में यह समझौता करना चाहता हूं, लेकिन यह मुझे अपने पूरे के अतिरिक्त शाम को व्यापार करने की अनुमति देता है समय परामर्श व्यवसाय और मेरे परिवार। तो अब मुझे लगता है कि इसे थोड़ा ऊपर कदम रखने का समय है, मैं कम निष्क्रिय होना चाहता हूं, थोड़ा अधिक जोखिम लेना चाहता हूँ, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, सही स्थापना मुझे पारित न करें। अगर कोई रुचि है, मैं अपने परिणामों के साथ अपने ब्लॉग को अपडेट कर दूंगा, मैं वास्तव में खुद को बढ़ावा देने, ब्लॉग का विज्ञापन करने, मंचों पर पोस्टिंग आदि में दिलचस्पी नहीं रखता हूं। मुझे एहसास हुआ कि यह एक शौक था, लेकिन वास्तव में कोई व्यवसाय नहीं था। कुछ संदिग्ध पात्रों ने इस तरह की चीज़ को बदलने में सफलता पाई है एक व्यवसाय, लेकिन मैं वहां जाना पसंद नहीं करता समय सीमित है क्योंकि मैं लाभदायक हूं, किसी भी अतिरिक्त समय पर मैं या तो खर्च कर रहा हूं या शौक कर रहा हूँ मैं अभी भी यकीन नहीं करता कि 1 को बनाने के लिए 30-40 मिनट के लिए पोकर खेलना चाहिए, लेकिन यह कम से कम मजेदार है। तो अगर आप इन सभी वर्षों के बाद भी यहाँ हैं, तो मुझे पता है। एपिल मेरे लिए एक अच्छा महीने था इसलिए मई के महीने के लिए यह चुनौती थी कि मैंने सोचा कि मई के साथ काम करने में मुझे कम लगे। ऐसा लगता था सत्र के आखिरी भाग में संतुलित बाजार अधिक बार कई दिन मैंने किया एक व्यापार की तलाश भी नहीं करता, लेकिन मैं अभी भी ठीक कामयाब रहा हूँ मेरा लक्ष्य एक लाभ कारक 2 के लिए है और इस महीने यह 1 78 था, 2 की थोड़ी कम, लेकिन अभी भी अच्छा। कल मुझे एक दुर्भाग्य था, एक टिक और लापता एक अच्छा चलना। मैंने अपने सेटअप का पूरी तरह से पालन किया तो मुझे परेशान नहीं हुआ लेकिन मैं अभी भी निराश हो गया था आज मुझे एक और अच्छा व्यापार करने का मौका मिला और इस बार उसने काम किया, इस महीने को एक महान व्यापार पर खत्म करना अच्छा है। मैंने दो ट्रेडों के उदाहरण लिखे हैं, मैं अपने परिणामों से खुद को अलग करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं और बस अपना सेट अप लेना और मेरे नियमों का पालन करना चाहता हूं। एनडी यहाँ मई के परिणाम हैं। मैं काफी अपने आप को रखते हुए अपने व्यापारिक साझीदार के साथ सहयोग कर रहा हूं, लेकिन इसके अलावा मैं मंचों में भाग नहीं ले रहा हूँ, व्यापारिक पुस्तकों या वेबसाइटों को पढ़ता हूं, या कुछ भी नहीं जो मुझे व्यापार के बारे में सोच रहा हूं जब मैं घर जाता हूं तो मेरे मॉनिटर को चालू करें, सेटअप के लिए देखें, व्यवसाय करने के लिए किसी क्षेत्र में एक ऑडियो अलर्ट सेट करें, और मेरी शाम की गतिविधियों के बारे में जाएं मुझे शुरू में महसूस हुआ कि इस हाथ से दृष्टिकोण दृष्टिकोण से घंटों के लिए स्क्रीन पर घूरता से नीच हो सकता है कार्रवाई को देखते हुए सलाखों को पढ़ना और यह सब सामान, लेकिन अब मुझे लगता है कि अलग होने के नाते मुझे एक साधारण सेटअप में चिपकने में मदद मिली और उसे पीसने में मदद मिली.मैं वास्तव में इस महीने 9 दिनों में केवल ट्रेड करता था शेष दिन मैं या तो एक सेटअप नहीं देखा, या मेरी गतिविधियों के कारण घर के चारों ओर नहीं था और 250 बच्चों के लिए टैक्सी थी, लेकिन स्थिरता के साथ मैं धीरे-धीरे आकार बढ़ा सकता हूं और जहां यह दिलचस्प हो जाता है लेकिन एक समय में एक कदम। अच्छा आपके व्यापारिक चीयर्स के साथ भाग्य ऑर्डर फ्लो बेसिक. आप अपनी स्थिति से मील की दूरी खत्म होने तक कैसे रख सकते हैं जब बाजार में एक मोड़ लग जाता है और कैसे ये संस्थागत व्यापारियों को पागल की तरह हँसते हैं जब वे अपने चिप्स में नकदी लेते हैं जब आप इस मुफ्त मिनी में ऑर्डर फ्लो के मूल सिद्धांतों को सीखते हैं - कौसी, हंसते हुए रोकता है और आप पैसे निकालते हैं.पता है कि हर हरे भरे संस्थागत व्यापारी को क्या पढ़ाया जाता है टेप पढ़ने से पता है कि कितने खुदरा व्यापारियों को टेप पढ़ना लाभप्रद हो सकता है थोड़ा सोचो शून्य के उत्तर में इस मुफ्त मिनी-कोर्स को पकड़ो और आप आप सीखेंगे कि बड़े लड़कों की तरह लाभ के लिए पढ़ना टेप करने के लिए क्या होता है। 20K से कम के साथ छेड़छाड़। एक नन्हा बैंकोल मिला, फिर आप जानते हैं कि आपके खाते को पोंछने में केवल 1-2 खराब ट्रेड होते हैं खुदरा व्यापारियों को यह कैसे पता चलेगा सबसे पहले स्थान को समझना उर्फ ​​संस्थागत व्यापार बहती है यदि आपका बैंकोल 20K से कम है, तो आप इन 3 गोल्डन नियमों की उपेक्षा नहीं कर सकते।

No comments:

Post a Comment