Tuesday 13 March 2018

Weatherby - हरावल -2- शेयर - विकल्प


बीहड़ बनाम रिफाइंड द वेन्डरबी मोनार्ड और टिक्का टी 3। निकासी सोको लिमिटेड के सौजन्य से। इस लेख में वेन्दरबी मोनार्ड सिंथेटिक की तुलना और इसके विपरीत होंगे, और टिक्का टी 3 लाइट सिंथेटिक मैं इन दोनों राइफल्स की तुलना करने और इसके विपरीत तुलना करने के लिए चुना क्योंकि दोनों ठीक शिकार राइफल्स हैं एक समान बाजार मूल्य, बॉक्स सटीकता गारंटी, समान कारतूस विकल्पों में से एक है, और दो सम्मानित आग्नेयास्त्र कंपनियों से प्रवेश स्तर की पेशकशें हैं जो जापान के होवा ने मौसमविराम मोहरा कार्रवाई का निर्माण किया है, और टिक्का फिनलैंड के साको की सहायक कंपनी है। शीर्षक गुमराह नहीं है, जैसा कि मेरा मानना ​​है कि दोनों राइफलों के पास कई वांछनीय गुण हैं जो कि कड़वी और दोनों परिशोधन का प्रतिनिधित्व करते हैं ये शब्द सामान्य तौर पर इन दोनों राइफल्स की समग्र प्रभाव में व्यक्त करते हैं। Weatherby, इलस्ट्रेशन के सौजन्य, इंक। ध्यान रखें कि मोहरा को एक मानक वजन राइफल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था और टी 3 को हल्के राइफल के लिए डिज़ाइन किया गया था निम्न तालिका ओवरल के लिए एक आधार प्रदान करती है एल तुलना.223 रिम 22-250 रेम 243 विन 257 वेट्की 270 विन 308 विन 30-06, 7 मिमी रैम मैग 300 विन मैग 300 डब्ल्यूएसएम 300 वाइ 338 विन मैग .23 रेम 22-250 243 विन 308 विन 25-06 270 विन 30 -06 270 डब्लूएसएम 300 डब्लूएसएम, 7 एमएम रेम मैग 300 विन मैग 338 विन मैग। बटलर क्रीक इंजेक्शन चोपीपीस के साथ समग्र ढाला और चेकिंग उठाया। ग्लास फाइबर प्रबलित कॉपोलिमर बिना गाल टुकड़ा और चिकनी चेकिंग के साथ। थक Pachmayr पैड। ढाला बहुलक सुदृढीकरण के साथ सॉफ्ट रबर 4 राउंड क्षमता वाले मानक कैलीबरों के साथ 4 इंच की क्षमता वाली क्षमता वाले मानक कैलीबरों के साथ स्टील की फर्श की छत। 4 चार्ट क्षमता वाले मानक कैलीबरों के साथ डिटेकबल पॉलिमर पत्रिका। इन्हें ऊपर दिए गए चार्ट से देखा जा सकता है, इन राइफल्स कई मायनों में भिन्न हैं। ऊपर दिए गए मदों के अतिरिक्त, कुछ मुद्दे हैं संबोधित किया जाना चाहिए। बॉक्स के बाहर, मौसम से मोल पर ट्रिगर तंत्र मेरी संतुष्टि से नहीं मिला, लेकिन मौसम के लिए धन्यवाद यह आसान आसान था जब मुझे मेरी राइफल मिली, तो मैं इसे समायोजित कर सकता था 4 5 एलबीएस, और जब मैंने रेंगता निकालने की कोशिश की, मुझे एक संतोष नहीं मिला एक्ट्री सेटिंग जो कि सुरक्षा को अक्षम नहीं कर पाई। मैंने वेटरबी नामक फोन किया और उन्होंने मुझे अपने प्रमाणित सेवा केन्द्रों में भेजने के लिए निर्देश दिया, मैंने एक स्थानीय सर्विस सेंटर चुना और उन्होंने मुझे बताया कि मोहरा राइफल्स में कई स्प्रिंग्स बहुत भारी थे, और वे ट्रिगर का एक उचित हिस्सा देखा था जो 4 एलबीएस से कम नहीं होगा। उन्होंने दावा किया था कि वानजार्ड लाइन में इस्तेमाल किए गए स्प्रिंग्स के विक्रेता ने भारी स्प्रिंग्स के एक बैच के साथ मौसम में आपूर्ति की थी, और मौसम सेन ने समस्या को जमा करने से पहले समस्या को नहीं पकड़ पाया था राइफल्स. सेवा बहुत अच्छा था और मुझे एक हफ्ते में मेरी राइफल वापस आई थी मेरा ट्रिगर अब साफ कुरकुरा 3 1 4 पाउंड पर सेट है, और रेंगना लगभग अनुपस्थित है। टिक्का पर ट्रिगर कुरकुरा और साफ 3 पाउंड बॉक्स मोहरा के रूप में समायोजित करना आसान है, और समायोजन अधिक सटीक लगते हैं कृपया ध्यान दें कि Weatherby अपने अधिकृत सेवा केंद्रों में किए गए सभी मरम्मत कार्य के पीछे खड़ा है और मैं निजी तौर पर स्वामित्व वाली दुकान से खुश हूं जो मेरी मरम्मत की गई मेरा मानना ​​है कि वाटरवियर के पास आपको अधिकृत सेवा केंद्रों की सूची से चुनने में एक महान अवधारणा है, मुझे विश्वास है कि टिक्का के लिए सभी वारंटी कार्य बेरेटा, यूएसए में जाता है। टिक्का पर बोल्ट बेहद चिकनी है और 75 डिग्री लिफ्ट चक्र की तुलना में आसान है Weatherby पर 90 डिग्री हालांकि, मोहरा एक भारी शुल्क एक टुकड़ा जाली बोल्ट है, जबकि टिक्का स्टेनलेस स्टील और एक टुकड़ा नहीं है, लेकिन यह बहुत सटीक machined है मौसम बीतने तीन गैस से बचने के बंदरगाहों और एक पूरी तरह से fluted है संलग्न बोल्ट कफन एक रद्दीकरण मामले या अन्य आपात स्थिति की स्थिति में, मोहरा कार्रवाई बहुत अच्छी तरह से बचने के लिए गैस से निपटने का काम करती है। अतिरिक्त ताकत और सुरक्षा सुविधाओं को पुनः लोड करने वालों के लिए और अधिक वांछनीय विशेषताएं हो सकती हैं। एक आपात स्थिति में रेंज में या क्षेत्र में एकल लोड कारतूस के लिए आसान टिक्का पर इंजेक्शन बंदर छोटा है और कारतूस को पत्रिका के माध्यम से लोड किया जाना चाहिए, यहां तक ​​कि एकल शॉट्स के लिए, धीमी प्रक्रिया। टिक्का टी 3 एस संयोजन स्कोप के ठिकानों और अंगूठों के एक सेट के साथ आते हैं जो एक 42 मिमी के उद्देश्य वाले घंटी व्यास के साथ एक दायरे को समायोजित करेगा। Weatherby को पारंपरिक क्षेत्र के ठिकानों के लिए ड्रिल किया जाता है और टैप किया जाता है और किसी भी ऊंचाई के अंगूठे को स्वीकार किया जाता है, लेकिन उन्हें अलग से खरीदा जाना चाहिए कोई गुंजाइश नहीं आधार या रिंग की आपूर्ति की जाती है। टिक्का पर बैरल मुफ्त है, जबकि वाटरबाइ बेरिल मजबूती से पलट गई है बाद प्रणाली में सख्त आवंटन की अनुमति मिलती है, लेकिन पूर्व में सस्ता उत्पादन होता है, दोनों सटीकता के लिए अच्छी प्रतिष्ठा रखते हैं, जो कि विंडबाई की गारंटी है एक 100 यार्ड, राइफल से तीन शॉट समूह, एक ठंडे बैरल से निकाल दिया गया एक लक्ष्य के साथ आता है। एक विशिष्ट बिंदु पैटर्न में निष्पादित, Weatherby पर चेयरिंग उठाया, एक ठोस गैर पर्ची महसूस करता है टिक्का के चेरिंग थोड़ा चिकनी है और इसे कई छोटे पैचों में विभाजित किया गया है, लेकिन यह एर्गोनोमिक है। एक के रूप में कल्पना हो सकती है, दोनों राइफलें 308 विन और 270 विन के लिए Weatherby के लिए श्रेणीबद्ध है लार टिक्का कुछ अन्य संगत समूहों को शूट करना चाहते थे जो अलग-अलग कैलीबर्स, ब्रांड गोला बारूद और बुलेट वेट्स के साथ बदल सकते थे। मैं कहूंगा कि दोनों राइफल्स बहुत अच्छी तरह से शूट करते हैं, मेरे पास केवल एक राइफल था जो लगातार तीन गोलियां एक दूसरे के ऊपर रखेगा लगातार तीन शॉट्स उस राइफल का ग्लास बिल्ट किया गया था और लागत 3 गुना ज्यादा थी। केवल, वाटरवियर एक बहुत ही बीहड़ डिजाइन है, जिसमें कई बोल्ट, रिसीवर, ट्रिगर गार्ड में भारी शुल्क शामिल है, और पुनरावर्ती बोल्ट चेहरे तीन अंगूठियां स्टील का मौसम, ठोस लगता है, अधिक वजन होता है, और एक उठाया गाल टुकड़ा, एक टुकड़ा बोल्ट और एक अच्छा ट्रिगर fluted है। टिक्का एक बेहद चिकनी बोल्ट, अच्छी तरह से तैयार स्टॉक, कुरकुरा ट्रिगर सुरक्षित रूप से एक पुल वजन 2 पाउंड, और वजन कम पाउंड वजनबीरबाज़ी पर लंबे समय तक बैरल को समान कैलिबर का उपयोग करके अधिक वेग प्रदान करना चाहिए, और यद्यपि टिक्का पर 22 7 16 बैरल पर्याप्त है, मैं 24 इंच के बैरल का एक प्रशंसक हूं टेन्डर्ड केलीबर्स और 26 मैग्नम के लिए। जो अधिकतम दबाव में लोड हो जाते हैं, उन्हें अतिरिक्त 1 1 2 इंच की सराहना की जानी चाहिए, जैसे कि थूथन विस्फोट कम हो जाता है और वेग बढ़ जाता है। मौसम के कारण कम, कारतूस और लोड समान होता है, जैसा कि यह है भारी, इसके अलावा, मौसम का स्टॉक डिज़ाइन, शूटर के चेहरे से हटना और दूर हटने लगता है, जिससे रिसाव के व्यक्तिपरक प्रभाव कम हो जाता है। दोनों शिकार राइफलें हैं, और दोनों को सबसे अधिक मांग वाले शिकारी को भी संतुष्ट करना चाहिए जैसे किसी भी उत्पाद चयन में मामला है , आपको उस उत्पाद को चुनना होगा जिसमें फ़ंक्शन, फॉर्म और फीचर शामिल हैं जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। नोट व्यक्तिगत, टिक्का टी 3 की पूरी लंबाई की समीक्षा और वेन्डाबी मोनार्ड राइफल्स उत्पाद समीक्षा पृष्ठ पर पाई जा सकती हैं। वैधीय मोहरा स्टॉक - क्रांति टंड्रा वावगार्ड एस 2 स्टॉक। 21 फरवरी 2015 को लैरी द्वारा पोस्ट किया गया। मुझे यकीन नहीं था कि स्टॉक मेरी नई श्रृंखला मोहरा को फोन किया जाएगा और कालेब से बात करेगा, उन्होंने देखा कि क्या कोई मोहरा मोहरा के लिए किया गया है या नहीं बिना कोई बदलाव नहीं किया गया था, यह देखने के लिए उनके रास्ते से बाहर निकल गया कि क्या उनके पास स्टॉक था जिसे मैं शेल्फ पर देख रहा था। उन्होंने इसे अपने डेस्क पर लाया और उस पर तब तक आयोजित किया जब तक कि मेरा आदेश उस दिन बाद में नहीं आया और इसे उसी दिन भेज दिया गया था जिसे 3 दिन बाद यह मेरे दरवाजे पर पहुंचा, अच्छा लग रहा था, एकदम सही तरह फिट बैठता है दस्ताने की तरह मैं अपने मोहरा के लिए बेहतर विकल्प नहीं बना सका। अगर आपको अपने उन्नयन के लिए एक महान स्टॉक की ज़रूरत हो राइफल आप बेहतर विकल्प नहीं बना पा रहे हैं। पूर्व में मेरी स्टॉक खो चुकी है। 15 जनवरी 2015 को कार्ल कॉन द्वारा पोस्ट किया गया। आप तंग आ चुके को कॉल करते हैं और नरक उठाने में मेरी सहायता करते हैं कोई भी यह स्वीकार नहीं करेगा कि इसकी खो गई या चोरी हो गई है यह पाया और सब अच्छा है। सबसे अच्छी कीमत और एक बदमाश स्टॉक। 4 सितंबर 2014 को सैम डेनिनेस द्वारा पोस्ट किया गया। गुणवत्ता और कारीगरी का प्यार सिर्फ गुणवत्ता है मुझे कहना है कि मेरी राइफल के मूल्य को दोगुना दोगुना फिर से इस डीलर से खरीद लेंगे फास्ट शिप और शेड्यूल से आगे। उच्च गुणवत्ता। 15 अक्टूबर 2013 को जेम्स क्रेड्रिट द्वारा पोस्ट किया गया। मेरे 300 Wby, सही फिट, बहुत अच्छा लग रहा है, अच्छी तरह से पैसे के लायक और दूसरों की तुलना में एक अच्छी कीमत मैं देख रहा था। महान उत्पाद। 27 फ़रवरी 2013 पर डीएपी द्वारा पोस्ट की गई थी। अच्छी मदद मिली। उत्कृष्ट योग। 5 जनवरी 2013 को अज्ञात द्वारा पोस्ट किया गया। मैं सिर्फ मेरी टंड्रा क्रकल्प बक स्किन स्टॉक को एक उत्कृष्ट टुकड़ा प्राप्त कर चुका हूं, मैंने इसे अपने 300 मौसम में मैग् मोहन पर डाल दिया और अच्छी तरह से पैसे के लायक एक उत्कृष्ट योग प्राप्त किया.इथेरबाई मोहरा श्रृंखला 2 सिंथेटिक समीक्षा.Dreams सच हो मैं एक 257 Weatherby राइफल के मालिक होने का सपना देखा है पहली बार मैं कारतूस वापस सीखा जब मैं किशोरी था यह लगभग 35 साल हो गया है, लेकिन अब मैं एक है और यह एक वास्तविक मौसम के लिए बूट मैं मी मुझे इतने लंबे समय तक इंतजार करने वाले कारणों में नहीं जा रहा है, लेकिन मैं सिर्फ कहूँगा कि चीजें मेरे लिए एक खरीदार के लिए बिल्कुल सही नहीं थीं। मेरी नई राइफल Weatherby मोहरा श्रृंखला 2 सिंथेटिक है जो 2012 में बाहर आ गई थी, और यह महान सुविधाओं का गुच्छा इससे पहले कि मैं उनसे मिलूं, मैं केवल पिछले वर्ष जब शूटिंग टाइम्स ने एक बहु-नमूना बजट बोल्ट-एक्शन राइफल गोलीबारी का आयोजन किया था, तो इसका उल्लेख सिर्फ वैसे-टू-एंड-वेनगार्ड ने छह मूल्य-मूल्य वाले, सिंथेटिक-स्टॉक वाले बोल्ट कार्यों में किया है। Weatherby ने मोहरा में कुछ बदलाव किए हैं इसलिए नाम मोनार्ड सीरीज 2 में बदलाव, लेकिन यह अभी भी बहुत ही उचित मूल्य पर गुणवत्ता की पेशकश करता है। राइफल सीरीज 2 मॉनीकर का कहना है कि नए दो चरण के ट्रिगर को संदर्भित किया गया है कि वेन्दरबी डिज़ाइनर के साथ आए हैं और सभी वैन-गार्ड राइफल्स आगे बढ़ने वाला रोजर व्हाइचर्च, मौसम के गुणवत्ता नियंत्रण निरीक्षक, को नए ट्रिगर डिजाइन के साथ बहुत कुछ करना था, और उसने मुझे बताया कि सुरक्षा कारणों के लिए दो-चरण की ट्रिगर के साथ मौसम-बी गया था। नया ट्रिगर समायोज्य नीचे के पुल वजन 2 5 पाउंड मेरा राइफल ट्रिगर खींचकर एक कंसल्टेंट 3 35 पौंड का उपाय करता है, और यह मेरे उद्देश्यों के लिए पर्याप्त प्रकाश है, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया क्योंकि कारखाने से आया था। नई सीरीज 2 मोहरा की अन्य अच्छी सुविधाएं में 24- इंच, ठंडा हथौड़ा जाली बैरल और एक नई शैली वाली स्टॉक, जिसमें गिफ्टोनिट ना स्लिप सम्मिलन और कम घनत्व, नरम रबड़ हटना पैड शामिल है, मौसम का उपयोग वाटरबी के स्टील के तीन छोरों के ऊपर होता है, कारतूस के केस के सिर को बोल्टफेस से घिरा हुआ है, जो कि बैरल द्वारा चक्कर लगाया जाता है, जो मशीनित इस्पात रिसीवर से घिरा होता है, और बोल्ट में एक फ्लूट बॉडी होता है वहाँ एक कॉकसींग सूचक भी होता है, तीन-स्थिति की सुरक्षा और एक फर्श की पट्टी होती है, मोनामा श्रृंखला 2 सिंथेटिक मैग्नम राउंड के लिए होती है, और यह मानक कारतूस में उपलब्ध है, कुल 16 उपलब्ध चैम्बरिंग में मैग्नम क्षमता के लिए तीन राउंड मैग्नम कारतूस के लिए तीन और मानक कारतूस के लिए पांच हैं। वानुअर्ड सीरीज 2 के कई रूप हैं, जिसमें सिंथेटिक पैकेज, सिंथेटिक कॉम्बो, सिंथेटिक यूथ कार्बाइन, वर्मिंट स्पेशल, सिंथेटिक डीबीएम, स्टेनलेस सिंथेटिक, स्पोर्टर, स्पोर्टर डीबीएम, डीलक्स, आरसी रेंज सर्टिफाइड, और आरसी वार्मिंट। कारतूस रॉय मौसम से 1 9 44 में इस बड़े, बेल्ट 257 को विकसित किया, और यह कथित तौर पर वह कई मैग्नम कारतूसों की पसंदीदा थी, जिसे उन्होंने कथा के अनुसार डिज़ाइन किया था, उन्होंने खेल पर 257 सफलतापूर्वक स्पीपी 257 का इस्तेमाल करते हुए मोज, एल्क, और केप भैंस के रूप में बड़े किए, मेरे शोध के अनुसार, 257 भूरे रंग के भालू और ध्रुवीय भालू के नीचे मौसम मुझे लगता है कि किसी को भी आज ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि हमारे पास इतने सारे अन्य कारतूस हैं जो विशेष रूप से उन खतरनाक खेल प्रजातियों के शिकार के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन 257 मौसम-व्यवस्था निश्चित रूप से सबसे बड़ी खेल को शिकार करने के लिए क्या करता है और किसी भी राइफल कारतूस के तीन महत्वपूर्ण पहलुओं को पीछे हटाना, प्रक्षेपवक्र और ऊर्जा है। 257 वीथ-एर्बी राइफल का हटना समान है या 270 विनचेस्टर में एक राइफल की तुलना में थोड़ा कम है जब राइफल का वज़न समान होता है, यह दर्शाता है कि जो कोई भी 270 विनचेस्टर में राइफल के पीछे हटने को भी संभाल सकता है 257 मौसम में एक राइफल के प्रकोप को भी संभाल सकता है, प्रक्षेपवक्र के रूप में, 257 मौसमविद् एक फ्लैट शूटिंग के रूप में आते हैं उदाहरण के लिए, जब 100- अनाज बुलेट 3,500 एफपीएस पर थूथन छोड़ देता है और 100 इंच की ऊंचाई पर 3 इंच ऊंचा है, यह 200 गज की दूरी पर लगभग 4 इंच ऊंचा लक्ष्य है, 300 गज की दूरी पर दो इंच ऊंचे और 400 गज की दूरी पर केवल 6 इंच कम है और 257 मौसम के मुकाबले में हिरण के आकार के खेल को छोड़ने के लिए पर्याप्त ऊर्जा से अधिक बचाता है क्योंकि हममें से किसी को भी प्रयास करना चाहिए, ऊर्जा के स्वीकृत स्तर को त्वरित, साफ करने के लिए हिरण पर मारता है 1,000 फीट-एलबीएस, और 257 मौसम-पक्ष में सभी तरह से 600 गज की दूरी पर यह स्थिति पर निर्भर करता है कि 300 से 400 गज की दूरी पर मेरी सीमा से अधिक है, और 400 गज की दूरी पर 257 की ऊर्जा बुलेट वजन के आधार पर 1,400 से 1,600 फीट - बीबी के बीच होती है। बुलेट वेट, फैक्ट्री - भरी हुई 257 80-अनाज बार्न्स टीटीएसएक्स से लेकर 120-अनाज नोस्लर विभाजन तक हर चीज के साथ उपलब्ध है और हॉर्नडी में तेजी से 257 की एक नई 90-अनाज जीएमएक्स लोडिंग प्रदान की गई है Weatherby रॉय Weatherby के पसंदीदा बुलेट वजन 100 अनाज थे, और आज आप स्पिट्जर के साथ फैक्टरी-लोडेड बारूद प्राप्त कर सकते हैं, मुलायम बिंदु, बार्न्स टीएसएक्स, और नोस्लर एक्वाबैंड की गोलियां उस वजन में आप 115-अनाज बैलिस्टिक टिप्स और 117-अनाज विस्तार कर सकते हैं आम तौर पर, 100 अनाज भार छोटे whitetails और pronghorn मृग के लिए अच्छा विकल्प है 120-अनाज विभाजन लोडिंग कैरबौ, एल्क, और मोज़ के लिए एक अच्छा चयन है, और यह भी 257 में एक लोड-लोडिंग के लिए एक अच्छा विकल्प है, कम से कम एक शिकारी के अनुसार मुझे पता है कि कारतूस के साथ बहुत सारे शिकार किए हैं। मेरे दोस्त के मुताबिक, शूटिंग टाइम्स के कार्यकारी फील्ड एडिटर लेने सिम्पसन ने 257 मौसमविदों को फ्लैटों की गोली मार दी, कड़ी मेहनत की, कई शिकारी द्वारा आसानी से बर्दाश्त करने का एक स्तर उत्पन्न किया, और वह स्वाभाविक रूप से सटीक है, वह इसे मौसम-रहित स्थिरता में सबसे उपयोगी कारतूस मानता है और उसे नश्वर व्यक्ति के हाथों से बनाया गया बेहतरीन फ़ैक्ट्री एंटेलोप कारतूस कहलाता है और उसे शिकार के खेतों में कारतूस के व्यापक उपयोग के आधार पर पता होना चाहिए। रेंज द मोहरार्ड सीरीज 2 कारखाने से आता है एक 99-इंच सटीकता की गारंटी विशेष रूप से, कंपनी का कहना है कि, मौसम से पहले वन-रक्षक श्रृंखला 2 राइफलों को 99 इंच या उससे कम के तीन शॉट समूह को 100 यार्ड में उप-एमओए शूट करने की गारंटी दी गई है, जब विशिष्ट मौसम-निर्माण कारखाने या प्रीमियम गोला बारूद के साथ प्रयोग किया जाता है । मेरी राइफल दो परीक्षण लक्ष्यों के साथ आया था जो यह पुष्टि करता था कि यह उप-एमओ ग्रुपिंग क्षमता Weatherby 100-अनाज टीएसएक्स गोला बारूद के साथ प्राप्त करता था, उन तीन शॉट समूहों ने क्रमशः 0 83 और 0 73 इंच मापा था लेकिन मैंने चार फैक्ट्री का उपयोग करते हुए अपना सटीकता मूल्यांकन किया था हॉर्नडीय के 90-अनाज जीएमएक्स लोडिंग, मौसम-बी के 100-अनाज टीएसएक्स, वाटरवे के 115-अनाज बैलिस्टिक टिप, और वाटरबीय के 120-अनाज विभाजन को लोड करता है। मेरे पास पुरानी मौसम के साथ 117-अनाज अल्ट्रा व्हीलोसिटी सॉफ्टप्ले एम्स का एक बॉक्स था जिसे मैंने खरीदा था राइफल का अधिग्रहण करने से पहले एक बंदूक दिखाने के लिए, वास्तव में, मेरे पास लगभग 30 वर्षों के लिए बारमो की बॉक्स थी, और मुझे सात कदमों के दौरान इसे खो दिया गया है मैं क्या कह सकता हूं, एक बंदूक के लिए बारूद खरीद रहा था, मैंने सीलियर चीजें भी कर ली हैं, फिर भी, मैं श के लिए इरादा था उस बॉक्स को भी बन्द करना, क्रम में पांच लोडों की एक अच्छी राउंड संख्या को निकाल दिया गया, लेकिन मैं इसे करने के लिए खुद को नहीं ला सकता था यह बहुत ही शांत है और इसके अलावा, मैंने सीखा है कि 257 के शुरुआती दौर में अक्सर एक बारह 12 मोड़ दर जैसा कि आज के अधिक सामान्य 1 10 मोड़ के खिलाफ है, और 117-अनाज लोडिंग उस पुराने मोड़ दर के साथ बंदूक के लिए अधिक उपयुक्त है यदि आपके पास 1 9 64 से पहले निर्मित 257 मौसमबी राइफल है, तो संभवतया आप पुराने, मैं सिर्फ अपने टेबल पर उस बार का बड़ा बॉक्स रखता हूं जो कि मेरे सामने एक अनुस्मारक के रूप में मेरे लिए है कि अच्छी बातें उन लोगों के लिए आती हैं जो प्रतीक्षा करते हैं। मेरे सटीकता परिणामों के लिए, चार्ट उचित विवरण देता है, मैंने तीन शॉट दोनों को निकाल दिया और पांच शॉट समूह, प्रत्येक लोडिंग के लिए पांच प्रत्येक, मैंने तीन-शॉट समूहों को मौसम-संबंधी सटीकता की गारंटी के सत्यापन के लिए किया, और मैंने अपनी संतुष्टि के लिए पांच शॉट समूहों को निकाल दिया। कुल मिलाकर, 115-अनाज बैलिस्टिक टिप लोडिंग सर्वश्रेष्ठ में बदल गई 1 21 इंच में औसत समूह की सटीकता, लेकिन 100-अनाज टीएसएक्स भार जूस था टी 0 04 इंच बड़ा मेरा सबसे अच्छा एकल तीन शॉट समूह मापा गया 75 इंच और 120-अनाज विभाजन लोड के साथ आया, 100 अनाज टीएसएक्स वास्तव में 0 77 इंच के सर्वश्रेष्ठ तीन शॉट समूह के साथ करीब आया मेरा सर्वश्रेष्ठ पांच - शॉट समूह 115-अनाज लोडिंग के साथ आया था और सभी चार भारों के लिए ठीक 1 00 इंच मापा औसत शुद्धता 1 42 इंच थी। फील्ड रेंज परीक्षण में एक बात है, और यह एक महत्वपूर्ण बात है, लेकिन मुझे 257 इतने सालों से मौसम का यह अपना कथित शिकार प्रदर्शन था क्योंकि मैं इसे चाहता था क्योंकि यह अत्यंत सपाट शूटिंग के रूप में बिल किया गया था और सभी प्रकार की दूरी पर खेल पर एक वास्तविक पंच को पैक किया गया था, इसलिए मैंने इसे एक प्रघोषी मृग और खच्चर हिरण पर इस्तेमाल करने का मौका दिया पिछली अक्टूबर को ग्लेनरोक, वायोमिंग के बाहर टिलार्ड 55 खेत के अच्छे लोगों के साथ शिकार करें। मेरी गाइड मार्टी और उनके बेटे केसी लंबे समय तक प्रघोषित मृग और खच्चर हिरण शिकार का मार्गदर्शन कर रहे हैं, और उन्होंने मेरे साथियों और मुझे सही इलाज भी दिया है। शिकार माइक श्विबैंट थे और टर्नर फ्रैम्पटन ऑफ वेन्डेबी, जॉन कनिंघम और केविन रॉबिसन दोनों मौसम से बिक्री प्रतिनिधि, और पॉल ऑरांड और माइक McCune दोनों मौसम-द्वार स्वीपस्टेक विजेता हैं। मैंने दोनों जानवरों के लिए 100 अनाज टीएसएक्स लोडिंग का उपयोग करने का निर्णय लिया था क्योंकि मैं शिकार कर रहा था क्योंकि यह सबसे अधिक था कारखाने के अनुसार मेरी राइफल में सटीक बारूद, क्योंकि बुलेट में 420 का एक अच्छा बैलिस्टिक गुणांक है, और क्योंकि लोडिंग में प्रभावशाली 2,731 फीट-पौंड ऊर्जा 300 गीगाहट पर थूथन पर 1,725 ​​पर उत्पन्न होती है, जो मेरे लिए पर्याप्त से अधिक होगी खदान. और राइफल बारूद कॉम्बो ने काम को काफी अच्छी तरह से किया था मेरा पहला जानवर इसे गिरने के लिए था एक खच्चर हिरण हिरन कि मैं 288 गज पर अपने पटरियों में गिरा दिया मेरा शॉट उच्च था, और मैं हिरन spined, लेकिन वह तुरंत नीचे चला गया अगले दिन मैंने 257 गज की दूरी पर एक बहुत ही सम्मानजनक 14-प्लस-इंच शिंग-सींग को गोली मार कर 257 गज की दूरी पर एक अच्छा झुकाव को छोड़ने के लिए 257 मौसमविद् का उपयोग करके कुछ समरूपता की, दोनों दूरी लेजर रेंजफिन्डर्स के साथ दूरी पर थे और मेरे शिकार गाइड द्वारा इसकी पुष्टि की। नहीं कहने जा रहा है कि मेरी जिंदगी अब मेरे लंबे समय से प्रतीक्षित 257 मौसम-रहित राइफल के मालिक हैं, लेकिन मैं कहूंगा कि यह एक कदम पूरी तरह पूरा होने के करीब है। जब कुछ स्थितियां ठीक हैं तो बहुत संतोषजनक है। 54 9 रिटेल में, और मैग्नम राइफल्स 599 से शुरू होते हैं, इन कीमतों में वान-रक्षक श्रृंखला 2 सिंथेटिक एक बहुत सस्ती उच्च-प्रदर्शन वाली राइफल है जिसमें बहुत सी महान विशेषताएं हैं, जिसमें उप-एमओ सटीकता की गारंटी भी शामिल है और 257 मौसम-रहित कारतूस मेरे लिए अपनी प्रतिष्ठा के लिए अब तक मुझे लगता है कि ये सिर्फ मेरी नई यात्रा को कोयोट्स से लेकर कैरबौ तक ले जाने के लिए राइफल हो सकता है। सबूत वे कहते हैं कि पुडिंग में हैं, और नया मोनार्ड सीरीज 2 इसकी संभावितता से मिले लेखक ने 257 गज की दूरी पर 25% Wby Mag में अपनी सीरीज़ 2 सिंथेटिक और 288 गज की दूरी पर इस खच्चर हिरण हिरण के ऊपर ऊपर यह अच्छा 14-इंच प्रोघोघर्न मृग गिरा दिया।

No comments:

Post a Comment