Tuesday 20 March 2018

Thinkforex - वापसी फार्म


ThinkForex रिबेट्स। ThinkForex पर नया खाता कैसे खोलें और ThinkForex रिबेट्स प्राप्त करें। के लिए जुर्माना दरें। मानक खातों 3 प्रति 1 राउंड लेट का व्यापार होता है। प्रो 1 खाते में 2 राउंड ट्रैट प्रति ट्रेड होता है। ईए के साथ स्केलिंग रणनीति का उपयोग करने की अनुमति दी जाती है यह मंथन नहीं माना जाता है रिवेट्स को आमतौर पर मंथन के रूप में जाना जाता अभ्यास को रोजगार देने वाले ट्रेडों के लिए भुगतान नहीं किया जाएगा, लेकिन ग्राहक सीमित खाते के माध्यम से ट्रेडों को निष्पादित करने का अभ्यास माना जाता है। इस तरह की रणनीति का उपयोग करने वाली छूट किसी भी छूट नहीं कमाएगी। नया खाता खोलने के लिए और ThinkForex रिबेट्स प्राप्त करें। सही साइडबार पर पंजीकरण फ़ॉर्म के माध्यम से साइट पर पंजीकरण करें। ThinkForex पर नए खाते खोलें, इस लिंक को केवल तभी दर्ज करें अन्यथा आप प्राप्त करने के लिए मान्य नहीं होंगे रिबेट या हमारे आईबी कोड 11524 को ब्रोकर को प्रस्तुत करने के क्षेत्र में जोड़ें। ThinkForex पर अपने नए खोले गए खाते को हमें अपना अकाउंट नंबर, आपका नाम और उपनाम भेजकर रजिस्टर करें। खाता खोलने के ठीक बाद, सही समय पर फार्म खोलने के बाद। आप अपने खाते को पंजीकृत करने के बाद, जब हमें ThinkForex से नया खाता बनाने की पुष्टि मिल जाएगी, तब इसे मंजूरी मिल जाएगी। कृपया, यह भी ध्यान रखें कि रिवेट्स के भुगतान के लिए थिंकफोरेक्स जिम्मेदार नहीं है ThinkForexpany TF ग्लोबल मार्केट्स एस्ट पीटीई लिमिटेड के बारे में संक्षिप्त जानकारी 2010 के हेडक्वार्टर्स स्तर 11, 636 सेंट किल्डा रोड मेलबोर्न, वीआईसी, ऑस्ट्रेलिया 3004 विनियमन से काम करता है। एएसआईसी जमा विकल्प पैसा बुकर्स Skrill, बैंक वायर, बीपीए, क्रेडिट डेबिट, ग्लोबलक्लेक्ट, वेबमोनी, नेटेलर, ईएनईटी निकासी विकल्प निकासी के तरीके अस्वीकृत देश यूएसए इस्लामिक खाते हाँ अमेरिका के ग्राहकों को स्वीकार नहीं करें हेजिंग हाँ स्केलिंग हाँ ईए व्यापार अनुमति है। USD, EUR GBP, AUD, CAD, NZD, JPY न्यूनतम जमा 250 मानक और बुलियन खातों के लिए, प्रो और 2000 के लिए एल्गो खातों के लिए 25000 अधिकतम लाभ 1 500 सभी खातों के लिए न्यूनतम व्यापार 0 1 बहुत कार्य निष्पादन एसटीपी ईसीएन स्प्रेड फैलाता है प्रो खाता और अनुकूलन कमिशन के लिए आयोग 6 ऑलोगो खाता रोलओवर रोलओवर स्वैप प्लेटफार्म मेटाट्रेडर 4, बुलियन ट्रेडर, सीट्रेडर, मल्टी मैनेजर प्लैटफॉर्म विवरण। ऑनरेटेड फॉरेन ब्रोकर्स। हमारे बारे में हमारे ग्राहक डेटा-साइक्लेव-टाइमआउट 6000 डेटा-साइक्लेव-स्पीड 750 डेटा-साइक्लेव-विराम-ऑन-होवर प्रमाणिकरणकर्ता विड्टसाइडबार-3. ड्यूकस्कॉपी के साथ रिबेट्स ने मेरे साथ अपनी गतिविधियों के दौरान मेरे लिए उत्कृष्ट काम किया - दमंजान। यह दूसरा महीने है जब मुझे आयोग से मिल गया मेरे ड्यूकस्कॉपी खाते में एफटीसी एफटीसी अपने शब्द के साथ सच है, उनके साथ मेरी विशेष व्यवस्था उनके वेबसाइट पर कुछ अतिरिक्त प्रोग्रामिंग की आवश्यकता है और उन्होंने ऐसा किया, उन्होंने मुझे महीनों में यह काम किया, बिना किसी भी महान-जेसुराराज डुकास्कापी का अनुसरण किया। I कुछ दलालों को खोलने के लिए इस्तेमाल किया है उनमें से एक टॉलिनेक्स, दूसरा एफएक्ससीसी फिर से खोला गया ताकि एफएक्ससीसी के साथ एफटीसीसी के माध्यम से डिस्काउंट मिल सके। मैंने उन्हें एक और ब्रोकर डिस्काउंट मैच के लिए अनुरोध किया और उन्होंने बिना किसी बकवास किए, वे सुपर सहायक, तेज प्रतिक्रिया समय, मेरी छूट सुनिश्चित - बेन। मुझे जुलाई में एफसीसी से एक और भुगतान प्राप्त हुआ था, जो जुलाई में एक और गुच्छा के साथ मेरी जेब में वापस लाया गया था - जो बोरगे। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विकल्प जवाबदेह रहा है ई, ईमानदार, सटीक और अनुशंसित - डेनिस फिनएफएक्स। उच्च जोखिम चेतावनी। मार्जिन पर विदेशी विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय करना आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए संभावना यह है कि आप कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, उधार किए गए धन के साथ व्यापार न करें या पैसा जो आप खोना नहीं दे सकते हैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए। यह वेबसाइट न तो कोई आग्रह है और न ही खरीदने या बेचने की पेशकश है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता मुनाफे या प्राप्त करने की संभावना है या इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लोगों के समान हानि इस वेबसाइट पर मौजूद कोई भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमत या अन्य जानकारी सामान्य बाजार टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती है वाई और निवेश सलाह का गठन नहीं है वेबसाइट के मालिकों और सहयोगी किसी भी नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करेंगे, बिना किसी सीमा के लाभ के, किसी भी हानि का नुकसान, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है कृपया याद रखें किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। तीसरे पक्ष ने चेतावनी दी है। प्रदान किए गए वेबसाइट लिंक और संसाधनों में दर्शाए गए दृश्य और राय, या एफसीएम के द्वारा नियंत्रित नहीं हैं, और एफसीएम नहीं हैं उनकी उपलब्धता, सामग्री, या सेवाओं की डिलीवरी के लिए जिम्मेदार है। कॉपीराइट 200 9 - 2017 सभी अधिकार आरक्षित और इनके साथ दर्ज किए गए इनमोशन प्लांट। सार्वजनिक शिकायत के बारे में। जनवरी 27, 2013. मैं अपने लाइव अकाउंट नंबर का एक नया ग्राहक XXXXXX है। मैं कुछ रोबोट ईए के अलावा विदेशी मुद्रा के बारे में लगभग कुछ भी नहीं जानता हूं और उन्हें डेमो खातों पर स्थापित करना और उनके प्रदर्शन को देखना मेरे पास इसके अलावा कोई अन्य अनुभव नहीं है विदेशी मुद्रा की दुनिया में। जब मैंने जनवरी 2013 में एक लाइव खाता के लिए साइन अप किया था, उन्होंने एक के व्यापारिक अनुभव पर जानकारी मांगी थी और मैंने इस रूप में कोई अनुभव नहीं चुना था क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे शुरुआत से कोई अनुभव नहीं था। जब मुझे एहसास हुआ कि मैं एक प्रो अकाउंट के लिए भी योग्य है जिसे मैंने उसी के लिए आवेदन किया और लीवरेज के लिए 1 हजार तक बढ़ाया जाने के लिए भी पूछा। सबटाइज्ड माय अकाउंट. मैं एक बॉट फॉरेक्स ग्रोथ बॉट की अनुमति देने के बाद उनकी मैनुअल और सपोर्ट टीम थी जिसने नंबर एक ब्रोकर के रूप में सिफारिश की थी कि वे अपने 20 से ज्यादा खाते को रातोंरात चलाने और खो देते हैं, मुझे आश्चर्य होता था क्योंकि इस रोबोट का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड था हाल के दिनों में मैं अंततः इसे बंद कर दिया और मेरे नए लाइव खाता पर मैन्युअल ट्रेडिंग में अपना हाथ पेश करने की कोशिश की, बहुत ही कम समय के भीतर, मैं अपना खुद का व्यापार करने में काफी सफल हुआ, ऐसा प्रतीत होता है, ऐसा लगता है कि अनुपालन विभाग में कुछ ईर्ष्यापूर्ण आत्माएं बिना किसी सूचना, चेतावनी या कारण के लिए व्यापार और खुले ट्रेडों के बीच में मुझे बंद कर दिया, आदि का फैसला किया। उन्होंने मेरे खाते को तोड़ दिया। जैसा कि मैंने सफल व्यापार कर रहा था, अचानक, मैं आदेश नहीं डाल सकता था आदेश मैं फिर से और फिर कुछ भी नहीं की कोशिश की मैंने कुछ भी नहीं किया जैसा मैंने किया था, मुझे जारी रखने की इजाजत दी। मेरे अंत में यह एक गड़बड़ हो गई थी। खराब संबंध मैं निश्चित रूप से निर्धारित नहीं कर सका। मुझे आखिरकार रात के मध्य में अपने प्रधान कार्यालय को फोन करना पड़ा और नेहा से बात की खाता प्रबंधक, और बताया उसे क्या हुआ और पूछा कि क्या वह जानती थी कि वह गलत क्यों था, इसलिए मैं अब किसी भी व्यापार में नहीं हूं उसने मुझे बताया कि मेरा लाभ 1 जी में बदल गया है, वह सही अज्ञात षड्यंत्रकारियों ने उनसे नाम देने से इंकार कर दिया या मुझे उनसे बात करने के लिए मना कर दिया इस तथाकथित अनुपालन विभाग में कई बार पूछने के लिए तैयार था, और वास्तव में, मुझे चेतावनी या कारण के बिना हमला हुआ था। कोई भी ईमेल कभी यह नहीं बताया गया था कि उन्होंने यह क्या किया या क्यों उसने मेरे लिए यह बुरा किया था। घबराया हुआ परेशान लेकिन यह मेरे खिलाफ अधिक दुष्टता की शुरूआत थी। मैंने सोचा, यह कैसे हो सकता है यह एक दुश्मन नहीं होगा जो कि आपके खुद के ब्रांड के पहले कभी भी विदेशी मुद्रा दलाल हैं जिन्हें आप कमीशन के माध्यम से भुगतान कर रहे हैं, यह भी लगता है कि मेरा व्यापार करने के लिए उन्हें कुछ घंटों में आयोगों में 3,000 जीबीपी का फायदा मिला। वे निश्चित रूप से ऐसा करने के लिए किसी को ऐसा नहीं करना चाहते थे, हालाँकि नेहा मूल रूप से मौखिक रूप से इस कथन के साथ सहमत थे। नेहा ने कहा कि वह पुष्टि उसने मुझे बताया कि वह मदद करेगा, उसने कहा। मुझे कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं थी, वे गलत थे और वे इसे जानते थे और उन्हें यह पता था, लेकिन मैंने इस ईमेल को आगे के सबूत के रूप में भेजा, मैंने उसे इसे बदलने के लिए कहा था जिस तरह से वह तुरंत था.उसने तब उसे ईमेल द्वारा एकमात्र प्रतिक्रिया भेजकर मुझे धीरज रखने और समझने के लिए एक बीमार मजाक भेजा.उसने यह भी कहा था कि वह एक और ईमेल के साथ उत्तर देगी.उसने कभी एक और ईमेल नहीं भेजा है.मैंने नहीं करने का प्रयास किया नए लाभ उठाने के बाद किसी भी अन्य व्यापार में व्यापार के लिए मेरी क्षमता सीमित होने से पहले दो ट्रेडों को छोड़ दिया गया था, अगर लाभ उठाना मूल रूप से बदल दिया गया था, तो कोई समस्या नहीं हुई होगी, लेकिन जैसा कि मैंने अगली सुबह पता चला, लगभग 10,000 जीबीपी गायब हो गया था मेरे खाते की शेष राशि से और कोई व्यापार खुला नहीं था। एक बार फिर, मैं इस दलाल के कार्यों से और ज्यादा परेशान हूं। अब क्या हो रहा है, वे अब मेरे खाते से चोरी कर रहे हैं, मैं शायद ही इस पर विश्वास कर सकता हूं। मुझे नेहा को फोन करने के लिए मजबूर किया गया फिर उसने फिर से कोशिश की उसे और उसके षड्यंत्रकारियों की ग़लतता से बाहर निकलना, n से ओ लाभान्वित मैंने उनसे अपने दुर्भावनापूर्ण बदलावों को सही बताया था और ईमेल द्वारा लिखित रूप में उनके साथ ही पुष्टि की थी। उसने मुझसे कहा कि सिस्टम ने स्वचालित रूप से मार्जिन के कारण खो चुके ट्रेडों को बंद कर दिया है.उन्होंने मूल रूप से इसका लाभ उठाने से इनकार कर दिया था अब वह वे मुझे अपना तोड़फोड़ और आघात के लिए दोषी ठहराते हैं। यह सहन करने के लिए बहुत अधिक था। मैंने उन्हें निपटान की शर्तें भी दीं, जो निम्न प्रकार से थीं, कृपया ध्यान दें कि चूंकि वे पूरी तरह से इनकार कर दिया था, हाथ से बाहर और एक लिखित उत्तर के बिना भी, नई शर्तें वर्तमान में तैयार किए जा रहे हैं उनके आश्रय में अधिक आघात, अधिक सड़कों और झूठी गलतियों का मतलब है कि अधिक क्षतिपूर्ति का मतलब है कि वे जिम्मेदार हैं। ट्रॉमाज के नुकसान के लिए निपटान की मूल शर्तें वे उत्तरदायी हैं.यह वह ईमेल है जिसे मैंने नेहा को भेजा। उन लोगों से दुष्टता को नहीं समझेंगे जो नैतिक होने के लिए भुगतान किए जा रहे हैं। न केवल मुझे मुझे और मेरे खाते पर बिना किसी चेतावनी या कारण पर हमला करके मुझे शाप दिया था, वे आपकी कंपनी नहीं कर रहे हैं जो वे डॉन उनके लिए उर्फ ​​द गोल्डन नियम मुझे लगता है कि मैं भी क्यों जानता हूं। इसके अलावा, उन्होंने न केवल अपने मूल हमलों का पश्चाताप किया है, उन्होंने मेरे खिलाफ और अपने ब्रांड के नए खाते पर एक बार फिर बिना चेतावनी या कारण के अपने हमलों और अपराध जारी रखे हैं। , आपने इन मामलों के बारे में एक ईमेल का पालन नहीं किया जैसा आपने कहा था कि आप करेंगे और चीजें अब रात भर में आती हैं, जैसा कि आप जानते हैं। मैंने देखा है कि कंपनियों और लोगों के साथ क्या होता है जो इन प्रकार के काम निर्दोष लोगों को करते हैं, और यह कम से कम कहने के लिए सुंदर नहीं है। ये शांति की शर्तें हैं। मेरे खाते और आत्मा पर इन लगातार हमलों के लिए जिम्मेदार पार्टियों का नाम रखा जाएगा नामित पार्टियां इन हमलों के लिए लिखित में हस्ताक्षर करने, सिवाय उन सभी को निकाल दिया जाता है, यदि ऐसा मामला है, तो उनके नाम दिए जाएंगे और थिंकफोरेक्स के भीतर आयोजित होने वाले पदों के साथ-साथ उनको भी निकाल दिया जाएगा जो यह रिकॉर्ड का हिस्सा है खाते को मूल स्रोत के अनुसार वापस लौटा दिया जाएगा मैं पुष्टि करता हूं कि ई-मेल और लीवरेज रेशियो और उसमें रकम, एक बार फिर दोषी करारों के बिना सभी ट्रेडों बंद कर दिए गए हैं, बिना चेतावनी के कारण को फिर से खोला जा रहा है इन चल रहे हमलों के पुनर्स्थापना के रूप में, सभी कमीशन वापस कर दिए जाएंगे और अगर मैं भविष्य में आपकी ब्रोकरेज भविष्य के कमीशन के लिए 3 इकाइयां प्रति लॉट नहीं होंगे, जैसा कि वर्तमान में चार्ज किया गया है। यदि ये सभी शर्तें पूरी होती हैं, तो मैं सभी अनुपालन दलों को आगे की कार्रवाई से छोड़ दूंगा। ThinkForex Support From From Thursday Thursday, January 24, 2013 6 36 पूर्वाह्न विषय बीडीवाई - 248-76355 उत्तोलन 500 होना चाहिए। 1. आपके ईमेल के लिए धन्यवाद। यह पुष्टि करने के लिए है कि आपका अनुरोध प्राप्त हो गया है और हमारी अनुपालन टीम इसमें देख रही है, जैसे ही मुझे इस संबंध में अधिक जानकारी मिलती है, मैं आपको वापस मिल जाएगा धन्यवाद आपके धैर्य और समझ के लिए। एक फोन कॉल का पालन करें, नेहा ने कंपनी की ओर से किसी भी पश्चाताप, पुनर्जीवित करने या इस ईमेल का जवाब देने से इनकार कर दिया। उन चोटों के अपमान को जोड़ने के लिए जो वे जारी रखते हैं, वह तब दुर्भाग्य से हमें फायदा उठाने के बदलाव के बारे में जानने के बारे में पता चला और हम उन चोटों के लिए दोषी ठहराते हैं जो वे बुरी तरह से कर देते हैं और अभी भी बचाव नहीं करते हैं। मैं नेहे से कुछ बार फोन पर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन उसने बार-बार जवाब देने से इनकार कर दिया कि वह जानती थी कि वह दोषी थे। निम्नलिखित खाते यह है कि मुझे भावनात्मक रूप से महसूस करने वाले ThinkForex ने मुझे क्या किया है। कल्पना करो कि आपके पास एक आउटफिट के साथ एक समझौता है और आप पूरे व्यवसाय के लिए नए हैं। अब कल्पना करें कि आउटफिट के बाद, आप व्यापार के संचालन के बाद सहमत हैं, तोड़फोड़ की साजिश आपके व्यवसाय और आप को कुचलने, जब तक आप सोच रहे हैं कि वे जीतने में आपकी मदद करने के लिए बाहर हैं। अपने आप को एक अंधेरी गली से चलना देखें, यह नहीं जानते कि संगठन के षडयंत्रकारियों और बुलीज़ आप पर हमला करने वाले हैं, चेतावनी के बिना, आप सिर पर फंस गए हैं अज्ञात हमलावरों के पीछे से आप गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जब आप जमीन पर गिर जाते हैं तो आप को यह देखने के लिए संघर्ष करना होता है कि यह आपके साथ किसने किया है। अपने सदमे और डरावनी, यह वही संगठन है जो आप भुगतान कर रहे हैं समझौते के साथ एवेव करें जैसा कि आप कोशिश करते हैं और ठीक हो जाते हैं और यह पता लगाते हैं कि उन्होंने यह क्यों किया है, तो वे सब एक साथ आपके सिर पर हंसने लगते हैं और हँसते हैं। मामले को बदतर बनाने के लिए, वे फिर बताते हैं कि यह तुम्हारी गलती है। यह परिदृश्य ठीक है कि मैं अपने दुष्ट एजेंटों के माध्यम से कैसे महसूस करता हूं, और उनका इलाज करता हूं, मुझे, उनके ग्राहक और उनके शिकार के लिए जारी रहता है। कहने की ज़रूरत नहीं है, कोई भी इस तरह के दुष्ट लोगों के साथ सुरक्षित नहीं महसूस कर सकता है, और न ही वे भरोसा कर सकते हैं। यह अब स्पष्ट है कि मुझे चाहिए बिना उचित परिश्रम और तथ्यों की जांच, तुलना, आदि के बिना स्वीकार किया है। बॉट के लिए इस्तेमाल किए गए बॉट के लिए सॉफ़्टवेयर निर्माता की बहुत ही उच्चतम और नंबर एक सिफारिश यह मुझे आश्चर्य करती है कि क्या वे एक साथ बिस्तर पर हैं। मैंने समीक्षा साइट पर कुछ अतिरिक्त जांच की विदेशी मुद्रा व्यापारियों और दलालों और पता चला कि ThinkForex एक बकवास की दुकान की सटीक परिभाषा को पूरा करती है। एक ब्रोकरेज जो सभी ग्राहक ट्रेडों के विरोध पक्ष को लेता है और कभी-कभार, वास्तविक बाजार में ऑर्डर करता है बाल्टी की दुकानों पर गिनती होती है तथ्य यह है कि मो सेंट फ़ॉरेक्स व्यापारियों ने पैसे खो दिए हैं। चूंकि असली बाल्टी की दुकानें केवल फैलाने से और पैसे खोने वाले ग्राहकों से पैसा कमाते हैं, वे उन ग्राहकों के लिए ज़िंदगी मुश्किल बनाते हैं जो पैसा बनाने वाले विदेशी मुद्रा को लाभदायक बनाते हैं या किसी भी लाभ को वापस लेना चाहते हैं। उन्होंने मेरे साथ ऐसा ही किया था। चूंकि अदालत में अदालत के मूल नियमों की बेरुखी से मना कर दिया गया था और इनकार कर दिया गया था, इसलिए अब हम अदालत में मुकदमा चलाने की अधिक महंगी और सार्वजनिक शर्तों की पेशकश करते हैं, अगर वे अदालत में मुकदमा नहीं करना चाहते हैं। शब्दों के चलते और गंभीर आघात और नुकसान के कारण गैर-परक्राम्य है ThinkForex और उसके षड्यंत्रकारियों ने कारण और जारी रखा है। 1। नेहा सहित दोषी पार्टियों के लिए हमें सामना करने के लिए स्पष्ट रूप से वेबसाइट पर एक विशेष पेज में शर्मिंदा नाम दिया जाएगा। यह उद्देश्य उनके अपराधों को सभी के लिए जाना जाएगा 2 दोषी पार्टियों को उसी के लिखित प्रमाण के साथ निकाल दिया जाएगा और इन कारणों के साथ इन कारणों और सार्वजनिक सूचनाओं के सार्वजनिक नोटिस भी शामिल होंगे। ओ एक ही पृष्ठ पर पोस्ट किया जायेगा इसके बारे में लिखित पुष्टि उनके तोड़फोड़ और हमलों के शिकार के लिए भेजी जाएगी 3 शिकार के लिए 33,000 जीबीपी की राशि का भुगतान उनके खिलाफ इन दुष्ट कार्रवाइयों के लिए किया जाएगा 4 शिकार अगर वह चाहती है तो ट्रेड कमीशन का प्रयोग करके और इसकी सेवाओं का उपयोग करने में कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा। ThinkForex की किसी भी सेवा के लिए पीड़ितों पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। अगर ये शर्तें पूरी हो चुकी हैं और पांच से पांच कार्य दिवसों के भीतर पूरी तरह से लिखित रूप में सहमत हैं, तो आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। ThinkForex और इसके प्रिंसिपल, एजेंट, या कर्मचारी ThinkForex को फिर से यहां बताए गए सभी मामलों से संबंधित सभी अपराधों और दायित्वों से मुक्त किया जाएगा। इसके विपरीत, यदि ये शर्तें निर्धारित समय सीमा के भीतर नहीं मिलतीं तो अधिक महंगी कार्रवाइयां आपके विरुद्ध शुरू होंगी, आपकी कंपनी और दोषी पार्टियों को, व्यक्तिगत रूप से और अलग-अलग। बुद्धिमान राजा सुलैमान का हवाला देते हुए। क्योंकि किसी बुरे काम के खिलाफ सजा शीघ्र ही निष्पादित नहीं की जाती है, इसलिए पुरुषों के बेटों का दिल पूरी तरह से सेट है बुराई उपदेशक 8 में करने के लिए 8 11. सत्य और भगवान की महिमा में। अध्याय 29 जनवरी, 2013. शीर्ष पर विचार ThinkForex. I कोशिश और मैं खाते में छोड़ दिया था जो धन प्राप्त करने का फैसला किया, मैं उनके लिए योग्य था के बाद 1000 बीबीपी की राशि 20 बोनस क्योंकि मैं उन पर भरोसा नहीं कर सकता था। लेकिन आप इसे प्यार करने जा रहे हैं, वे बोनस और राज्य की शर्तों को उठाते हैं, जमा राशि वापस लेने के बाद, मैंने 60 साल से पहले उन्हें वापस लेने की शर्तों का उल्लंघन किया है। दिन खत्म हो गए हैं वे 1000 जीबीपी भी चोरी करते हैं। अधिक चोरी और चोरी अधिक दुष्टता। कुछ कारणों से आघात का कारण होता है, वे चोरी का कारण बनते हैं, वे सभी को मेरी चुराने के लिए बर्बाद कर देते हैं और अब वे कहते हैं कि शर्तों का उल्लंघन है लेकिन वे हर अनुबंध को तोड़ सकते हैं बकवास की दुकानों की इच्छा एक अनुभवी व्यापारी से कस्टर्स उन सबके बदनाम हो गए हैं, जो अब अपनी ब्रोकरेज के मालिक हैं। अच्छा, यह मेरे लिए ऐसा लगता है जैसे वे अंधा कर रहे थे, उनके खिलाफ शानदार मुनाफा बनाने का, इसका मतलब है कि वे आपके व्यापार के दूसरी ओर ले गए होंगे और आपको उम्मीद है कि खो देते हैं, लेकिन दूसरे पक्ष लेते हुए उन्हें बाल्टी की दुकान नहीं बनाते, ट्रिक्स से आपको बाहर स्क्रू करने के लिए ट्रिक्स का उपयोग करना वास्तव में एक बाल्टी की दुकान को परिभाषित करता है। ट्रेडों को खोलने से लाभ उठाने से मुझे पता चलता है कि वे अपने पदों की दूसरी तरफ मार्केट ट्रेडों में असंभव है। मैं ईसीएन का उपयोग करने का सुझाव देता हूं क्योंकि यह औसत से हमारा सबसे किफ़ायती मॉडल है, ईसीएन के बारे में महान बात यह है कि यह बताने में बेहद आसान है कि क्या दलाल कोई हेर-फेर कर रहा है क्योंकि यह बहुत स्पष्ट है। यह एक एक ब्रोकरेज को लॉन्च करने और चलाने के लिए काम का एक लंबा-समय तक संचालन, यहां तक ​​कि निदेशक के रूप में, यह अब तक मजेदार रहा है, लेकिन महंगी और पूरी तरह से थका हुआ है। मुझे यह बताना चाहिए कि रात में 300 बनाना एक अविश्वसनीय उपलब्धि है, अगर आपने ऐसा किया - आप एक प्रबंधक बनने के लिए। लेकिन मैक एक 4000GBP खाते से 3000GBP का कमीशन ट्रेडों का एक टीओएन है, और हाथ से मुझे नहीं पता है कि आपने यह कैसे किया। एक बात जो आप कर सकते हैं वह अपने नियामक के साथ शिकायत दर्ज कर रहा है, मुझे यह नहीं पता है कि आपका बयान देखे बिना क्या हुआ और फिर अपने खाते के लिए अपनी सेटिंग्स देख रहे हैं। परन्तु यह किसी भी परिस्थिति में अपने हाशिये के मध्य व्यापार को बदल रहा है, ब्रोकरेज के लिए कुटिल है, अगर आप इसे साबित कर सकते हैं, तो आपको उन्हें अदालत में ले जाना चाहिए या अपने नियामक को सभी में सक्षम होना चाहिए। यह भी समझते हैं कि नुकसान होने के बाद, उन्होंने मूल स्तर तक का लाभ उठाना बदल दिया है, जो उनके मिशन ऑफ डिस्ट्रिक्शन ने पूरा किया है। रोब तलवार के पास निपटान की हमारी शर्तों का जवाब था और उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया है, फिर भी चोट के अपमान को फिर से जोड़ना बकवास से भरा एक आपराधिक संगठन के लिए। कॉन्सिरासी वाईडर के मुताबिक़। शिकायत में उल्लिखित बॉटस विदेशी मुद्रा विकास रोबोट एफजीबी था जो कि बोट के मैनुअल में लिखा गया था और उनके ईमेल समर्थन से यह भी लिखा गया है कि STINKForex उर्फ ​​थिंकफोर पूर्व को सबसे अच्छा दलाल के रूप में चुना जाता है और उसे पदोन्नत किया जाता है। एक पिग एस ईयई में यूजीन लिपिन्सकी एफजीबी के पीछे का नाम है। मूसा विरेल्ला एक अन्य यहूदी नाम यहूदी गैर-यहूदियों से नफरत करते हैं और यहूदी वर्चस्व में विश्वास करते हैं। उर्फ नेचा नेखामा एक अन्य यहूदी नाम है। विरोधी राष्ट्र के लिए एक गुप्त संस्था का एक आदर्श वाक्य STINKForex बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है धोखे से युद्ध करो.और धोखा, झूठ, षड्यंत्र, विध्वंस करना, तोड़फोड़, कवर अप करते हैं, वे करते हैं। और देखो कि हमारे पास क्या है यहां तक ​​कि एक और घोटाले का बॉट आप से जुड़ा है, इसे एसटीआईएक्सएक्सएक्सएक्स। फैपर्टू के लिए शिकागो में थिंकफोरेक्स के लिए यह पूरी तरह से नोटिफिकेशन का वेब पता है कि वे इसे विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण की आशंका में रखते हैं, जैसे कि उन्हें किसी को प्रशिक्षित करने का अधिकार है। फौकिंग अपराधियों कन्स्पाइटरर्स ने उन सभी को दंडित किया। ये चेतावनियां रिकॉर्ड के लिए हैं और जितना संभव हो उतनी चेतावनी देने के लिए। क्या आपको यह समीक्षा सहायक दिखाई गई है हाँ नहीं। प्रतिक्रिया दो सकारात्मक। लक्षण और विनियम। लाइव ट्रेडिंग विश्लेषण। मौजूदा दर फैलती हैं। कानूनी हॉटफोरेक्स एचएफ बाजार यूरोप लिमिटेड का एक पंजीकृत ब्रांड नाम है, जिसका एक साइप्रियम निवेश फर्म सीआईएफ है नंबर हे 277582 साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन साइज़िक द्वारा लाइसेंस नंबर 183 12 के तहत विनियमित हॉटफोरेक्स को यूरोपियन यूनियन के वित्तीय साधनों के डायरेक्टिव एमआईएफआईडी द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वेबसाइट एचएफ मार्केट यूरोप लिमिटेड द्वारा संचालित है। ट्रेडिंग लीवरेज उत्पादों जैसे विदेशी मुद्रा और सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है क्योंकि वे अपनी पूंजी के लिए उच्च जोखिम रखते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप व्यापार से पहले अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। , और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें कृपया पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण को पढ़ें कृपया हॉटफ़ॉर्क्स अमेरिका, बेल्जियम, ईरान, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग जैसे लीवरेज किए गए उत्पादों विदेशी मुद्रा और सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे अपनी पूंजी के लिए उच्च जोखिम वाले जोखिम लेते हैं कृपया पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण को पढ़ें। जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा और सीएफडी याद रखे हुए उत्पाद हैं और सभी निवेश पूंजी के नुकसान में हो सकता है कृपया हमारे जोखिम प्रकटन

No comments:

Post a Comment