Monday 22 January 2018

तीन - काले कौवे - अंधविश्वास


3 काले कौवे गीत। 3 काले कगार एक बाड़ पर बैठे थे दुनिया देखकर उन्हें हँसते हुए मानवता और उसके ढोंग पर विस्मित कर रहे हैं, जहां उड़ान भरने के लिए। और वे आनन्द में डूब गए और हवा के माध्यम से कबूतर हवा के तूफान की हवाओं की तरह और वे फैल गए उनके पंखों की घोषणा के रूप में आगे आजादी की अंगूठी चलो। 3 काले कौवे एक बाड़ पर बैठे थे दुनिया देखकर उन्हें पारित कर दिया। 3 काले कौवे एक पेड़ में बैठे हैं मानव जाति को देखकर प्यार करना यह इतना स्वतंत्र महसूस करता है । वे आनन्द और कबूतर में हवा में उड़ते हुए हवा की तरह तूफान की हवाओं की तरह और वे अपने पंख फैलाते हैं जैसे आगे की आजादी की घंटी बजती है। 3 काले कौवे एक पेड़ में बैठे हैं दुनिया देखकर उन्हें गुज़रते हैं। हवा के माध्यम से आनन्द और कबूतर एक तूफान की हवाओं की तरह और वे अपने पंख फैलाते हैं जैसे कि आगे की आजादी की अंगूठी की घोषणा करें। इन गीतों का दौरा करो। वहाँ कौवे के बारे में कोई अंधविश्वास है.हाँ, क्रो सभी दूतों का प्रतीक है कुछ पुराने अंधविश्वास बेल ले जाओ चोर यह है कि यात्रा और कौवा का आह्वान आसन्न मौत का शंकराचार्य है, लेकिन प्राचीन विचारों की एक श्रृंखला के परिणामस्वरूप शायद यह विचार में अपनाया गया था - जहां से क्रो ने अपोलो को अपरिचित समाचार दिया था, जो बदले में शुद्ध सफेद और काले रंग में उसके सारे भाइयों को मोड़कर सफेद दूत। क्रो से सफेद रंग से काला करने के लिए, कोव को वास्तव में इन दोनों स्थानों को अच्छी तरह से जानने का उपहार दिया गया था - जिसमें अतीत, वर्तमान और भविष्य में अक्सर इस सबसे मैजिकलिक और रहस्यमय पक्षी अपने व्यवस्थित और सावधानीपूर्वक अन्वेषण के लिए और उनके उत्सुक और बेरहम स्वभाव के लिए प्रसिद्ध है, क्रो आत्मा अपने जीवन में बेहतर संतुलन की जरूरत के बारे में अपने परिवार की तरह, शब्द के लिए शून्य में गहराई से बताता है रेवेन, क्रॉ का रंग भी हमें याद दिलाता है कि चीजें कभी काला और सफेद ही नहीं होती हैं उनके वर्तमान काले रंग के भीतर, स्पेक्ट्रम के दूसरे सभी रंगों में झूठ बोलते हैं- एक के भीतर ही जादू के सभी रहस्यों को झूठ कश्मीर ब्लैक सृजन से जुड़ा हुआ रंग है यह शून्य है जिसमें सभी नई चीजें बिटना हैं यह क्रोवा टोटेम के साथ उन लोगों के विचारों की चिंगारी का इंतजार करने वाली शुद्ध क्षमता है जो खुद को तलाशने और उनकी दुनिया में सद्भाव, संतुलन और न्याय वापस लाने के लिए प्रेरित करेगा , और उनकी असीमित रचनात्मकता को उभारा करने का आग्रह किया जाएगा, हालांकि, निर्माण के कार्य में, कुछ पुरानी आदतें और चीजें जो अब उपयोगी नहीं हैं परिवर्तन और परिवर्तन की मांग करने योग्य हैं कौआ चिकित्सा अक्सर मौत और पुनर्जन्म के पहलुओं के माध्यम से बदलती है क्रो है भाग्य का टोटेम एक छोटी सी कविता। दुःख के लिए एक कौआ। दो कौजें खुशी के लिए. एक शादी के लिए तीन कौसें जन्म के लिए चार कौसें। चांदी के लिए पांच कॉवियां। सोने के लिए दस कॉव्स। एक गुप्त के लिए सात काग, नरक के लिए आठ क्रोज। स्वर्ग के लिए आठ कौवे.और दस क्रोज़, शैतानों के स्वयं के लिए 5 महीने पहले खुद को कोटम। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। यह साइट आपको मदद दे सकती है। एक सर्कल में सिर पर चक्कर लगाना मेरे सिर को ढंकना और वे सब कुछ दिखाते हैं यह साइट आपको सहायता कर सकती है। आरई क्या कौवेओं के बारे में कोई अंधविश्वास है, मैं सिर के ऊपर एक सर्कल में सिर पर चक्कर लगा रहा था, और जब मैं गया वे अंदर चले गए, कोई भी अंधविश्वास है, जो कौवे से कहीं ज्यादा है। स्रोत का अंधविश्वास कवच। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। कौवे के बारे में अंधविश्वास के साथ कुछ साइटें हैं, लेकिन मुझे ये कहना है कि उनमें नकारात्मक नहीं है मुझे वास्तव में इस शो को पसंद करना पड़ रहा है कौवाओं के बारे में अंधविश्वास के साथ कुछ ऐसी साइटें हैं, लेकिन मुझे ये कहना चाहिए कि वे नकारात्मक होने की भावना में अच्छे नहीं हैं.मुझे हाल ही में मेरे घर के चारों ओर कौवे होने का प्यार है, हाल के वर्षों में हमारे पड़ोस में क्रो परिवार और मैगपी परिवार में बड़ी वृद्धि हुई है और वे देखने के लिए और सुनने के लिए अद्भुत पक्षी हैं.मैंने भी भाग्य या दुर्भाग्य प्राप्त किया था, इसके चलते आप एक दिन सड़क पर चलने के लिए और एक बड़े बड़े चमकदार काली कौवा मेरी ओर बड़बड़ाते हुए आते हैं दूर, जैसा कि मैंने कौवा के साथ चलते हुए अभी भी मेरे साथ चलते हुए अभी भी बकबक हो गया और अंत में एक बगीचे में बंद कर दिया, जैसा मैंने देखा, यह एक बहुत ही सुखद अनुभव था और मैं अक्सर उन्हें अपने बाग में क्रो और मैग्पी परिवार के रूप में वर्ष के इस समय देखता हूं इस इलाके में गलियों में अपना रास्ता सड़क पर काम करते हैं, हर दिन गज की दूरी पर फॉक्सिंग करते हैं। यहाँ साइट है जो मुझे मिली है, मुझे लगता है कि इसे यहां रखने के लिए थोड़ा सा अनिच्छुक है, यदि आप वास्तव में अंधविश्वासी हैं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि वे बुरा प्राणी हैं कभी-कभी मैंने वास्तव में उन्हें एक आशीर्वाद प्राप्त किया है। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। कम उड़न कौवा वह जगह पर आने के लिए बीमारी का शंकराचार्य है, यदि वे अस्थायी रूप से उड़ रहे हैं या अचानक हवा में उच्च गति , यह एक शो है कि एक कम उड़ान कौवा बीमारी के एक शंकराचार्य है, जहां वे उड़ान भरने के लिए आते हैं, अगर वे अस्थायी रूप से उड़ रहे हों या हवा में अचानक घूमने लगें, तो यह एक संकेत है कि भीतर एक मजबूत हवा होगी एक घंटे वह किताब, साइंस सिम्स नामक पुस्तक के अनुसार है बोल्स और रेमंड बकलैंड। स्रोत की लोककथार्थी अच्छी चुड़ैल। एक टिप्पणी जोड़ने के लिए साइन इन करें। इस सवाल का उत्तर दें.संबंधित प्रश्न। रिपोर्ट दुरुपयोग। रिपोर्ट दुरुपयोग. माफ करना, आप अपने दैनिक पूछताछ की सीमा तक पहुंच गए हैं और अधिक अंक कमाएं या कल पूछने के लिए अधिक पूछें 5 अंक की लागत पूछना और फिर सर्वश्रेष्ठ जवाब चुनने से आपको कमाई होती है 3 अंक प्रश्न समुदाय के दिशानिर्देशों का पालन करते हैं। मीडिया अपलोड विफल आप मीडिया को जोड़ने के लिए फिर से कोशिश कर सकते हैं या आगे बढ़ सकते हैं और उत्तर पोस्ट कर सकते हैं। मीडिया अपलोड विफल आप फिर से जोड़ सकते हैं मीडिया या आगे बढ़ो और सवाल पोस्ट करें। अपलोड की गई छवि न्यूनतम 320x240 पिक्सेल आकार से कम है। क्षमा करें, फ़ाइल का प्रारूप समर्थित नहीं है। आप केवल 5 एमबी से कम आकार वाली छवि अपलोड कर सकते हैं। आप केवल 60 से कम आकार वाली वीडियो अपलोड कर सकते हैं MB. Generating पूर्वावलोकन। आगे बढ़ो और अपने जवाब पोस्ट करें अपलोड की गई वीडियो प्रोसेसिंग के बाद जीवित रहेगी। आगे बढ़ो और अपना प्रश्न पोस्ट करें अपलोड किया गया वीडियो प्रोसेसिंग के बाद लाइव होगा। अनुरोध भेजना.यह एक या दो मिनट लग सकता है। ब्लैक काव अंधविश्वास कहानी और पड़ोस के आसपास हमारी शाम चलने के दौरान, मेरी बेटी और मैंने अपने सिर के ऊपर बहुत से काला कौवा उतार दिये थे जैसे हम फुटपाथ पर एक निश्चित स्थान पर गए थे, कौवे जोर से घुटने लगे और हमारे सिर के नजदीक आ गए और आश्चर्यचकित हो गए फुटपाथ क्रेन और सड़क के बीच झूठ बोलने वाला एक छोटा काली कौवा था मेरी बेटी ने अपने आप से कहा, हे माँ, कृपया गरीब पक्षी को मदद करो। मेरे सिर को पकड़कर और मेरी बेटी को जल्दी से कहने के लिए, और घर का नेतृत्व किया मैं इसे मदद क्यों नहीं कर रहा था मैं था और मैं अभी भी थोड़ा काला कौवा अंधविश्वासी है क्या आपने कभी सुना है कि वे बुरे किस्मत हैं या काले काव मौत का प्रतिनिधित्व करता है अंधविश्वास कुछ लोगों के लिए मूर्ख है, लेकिन दूसरों के लिए, अंधविश्वास बहुत गंभीरता से लिया जाता है। एक घंटे की तरह लग रहा था, गति घूमने वाला घर, वास्तव में केवल पांच मिनट की पैदल चलना था मेरी बेटी घर जाने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती थी और उसके पिता को चोट का काला कौवा के बारे में बता सकता था हालांकि मुझे रोक नहीं पाया पिंग और घायल कौवा की मदद से, मुझे पता था कि मेरे प्रेमी को घायल जानवरों की मदद करने में संकोच नहीं करना चाहिए वह विदेशी जानवरों और विदेशी पालतू जानवरों को पसंद करता है जैसे मैंने सोचा, मेरी बेटी और उसके पिता ने एक बॉक्स पकड़ा और कौवा को बचाने के लिए ब्लॉक नीचे चला गया। , वे बरामदे पर पट्टी पर बैठे थे, जांच कर रहे थे, और सामने वाले दरवाज़े से मेरे सिर को उकसाने वाले घायल चिड़िया से बात कर रहे थे, यह ऐसा लग रहा था कि कौवा एक रेवेन के रूप में बड़ा था, कौवा सिर्फ एक बच्चा था, जैसा कि मेरे प्रेमी ने कौवा घर में, मैंने अपनी आँखों को बंद कर दिया और मेरी उंगलियों को पार कर दिया, प्रार्थना करते हुए यह कोई बुरी किस्मत या मृत्यु नहीं लाएगा। काले कौवा के पंख सब झरझोर थे और ऐसा देखा गया था कि एक बिल्ली या शिकारी ने इसे हमला किया था। इस लेख के शीर्ष पर घायल काले कौवा के बारे में कोई रोचक या काड़ा पर अंगों को तोड़ा नहीं था इसलिए हम मानते हैं कि पक्षी को अपने घोंसले से बाहर गिरना चाहिए और अभी तक उड़ नहीं सका। पक्षी, मुझे ऑनलाइन मिला और बी पर कुछ शोध किया कम कौवा अंधविश्वास, बीमारियों और सामान्य जानकारी। मुझे लगता है कि मैं इस लेख को मेरी अंधविश्वासी कहानी को साझा न करने के लिए बल्कि अन्य लोगों को यह भी सूचित करता हूं कि यदि उन्हें किसी घायल काला कौवा या विदेशी जानवर की देखभाल की ज़रूरत होती है तो उसे क्या आवश्यक है। काला कौवे क्या खाते हैं क्रॉव्स सर्वव्यापक हैं और वे कुछ भी खाएंगे जो उन्हें मृत मछली या जानवरों पर खाने के लिए जाना जाता है वे मानव कचरा, अंडे, मछली, चूहों, कीड़े और मेंढक खायेंगे उनके आहार में बहुत सारे प्रोटीन यदि आपको एक काला अश्वेत कौवा मिल गया है, तो आपको इसे कई अनाज और अनसाल्टेड सूरजमुखी के बीज खाने की कोशिश करनी चाहिए अगर आपके हाथ में कीड़े नहीं हैं। क्या वे रोगों को लेते हैं लोग आमतौर पर काले नाखूनों को पश्चिम नाइल वायरस संक्रमण से जोड़ते हैं इसलिए, आबादी काली पक्षियों का 1 999 से कम हो गया है, काले नाखून रोग पश्चिम नाइल वायरस के अनुसंधान अध्ययनों से पता चलता है कि यह मनुष्य को संचरित नहीं किया जा सकता है, मैं किसी भी विदेशी जानवर के संपर्क में किसी को भी सुझाव नहीं दे सकता हूँ उनके चेहरे के पास ई जानवर एक काली कौवा या एक विदेशी जानवर को संभालने के बाद सुनिश्चित करें कि आप साबुन और गर्म पानी में अपने हाथ धोते हैं कुछ लोगों ने कहा है कि कौवे और अन्य विदेशी जानवर भी पशु या पक्षी जूँ लेते हैं। तो अंधविश्वास के बारे में क्या है कई लोग मानना ​​है कि काली कौड़ी मृत्यु का प्रतिनिधित्व करते हैं और अंधविश्वास उनकी प्रतिष्ठा के कारण यात्रा जारी है लोगों को इस अंधविश्वास पर विश्वास है क्योंकि वे मृत जानवरों और भेड़-बकरियों या कौवे के समूहों को खाती हैं जिन्हें मर्डर कहा जाता है। बर्ड इंटेलिजेंस कई लोगों को पता नहीं है कि काली कौवा एक है सबसे बुद्धिमान पक्षियों का उनका संचार और क्षमताओं से बचने के लिए महान बुद्धिमत्ता को दिखाना अन्य पक्षी ध्वनियों की नकल करने के लिए जाना जाता है और कुछ मानते हैं कि वे सबसे पालतू पक्षियों की तुलना में बेहतर बात करना सीखते हैं। क्या आप एक को पालतू के रूप में रख सकते हैं यह एक काला एक पालतू कौवा के रूप में कौवा को अन्य कौवाओं के साथ होना चाहिए और यदि आप एक कौवा देखते हैं जो उड़ने में सक्षम नहीं है, तो आपको पशु गश्ती को कॉल करना चाहिए या निकटतम पेड़ में पक्षी को सुरक्षित रूप से रखें कई परिवार के सदस्य हैं जो उन्हें सीखने में मदद करेंगे कि कैसे उड़ाएं, खाएं और स्वयं की रक्षा करें। तो फिर मेरी कौवा के बारे में मेरी कहानी को बचाओ जिसे हमने बचाया था हमने कौवा को बाँध लिया और इसे रात भर रखा था, रात भर में, पक्षी मेरे प्रेमी की उंगली पर बैठे थे बहुत वश में था, फिर उसने गत्ते के बक्से में आराम दिया, उसने एक साफ तौलिया को पैडिंग के लिए नीचे रखा, उसे पानी दिया और उसे खिलाया करने की कोशिश की, हालांकि, पक्षी ने सिर्फ विश्राम किया और उसकी भूख नहीं थी मेरी बेटी और प्रेमी बिना पक्षी को पालने में सक्षम था दूसरी तरफ किसी भी तरह की समस्याओं से मेरी दूरी रख दी गई। सुबह में, काली कौवा ज़ोर से मारने वाली नोईस बना रहा था मेरे प्रेमी ने कौव को आँगन में ले लिया था, यह देखने के लिए कि क्या वह अभी तक उड़ान भरने में सक्षम था, दुर्भाग्य से, पक्षी अभी तक नहीं उड़ रहा है हम बाहर कौवा परिवार के चारों ओर उड़ते हुए देख सकते हैं और जोर से चोट लग रहे हैं यह कौवा के माता-पिता की तरह उनके बच्चे की तलाश में थे। फिर हमने काली कौवा वापस ले जाने का फैसला किया, जहां हमें यह पता चला कि कौवे परिवार उसे ढूंढ सके उसके पुराने कगार फिर से अपने बच्चे को संज्ञान लिया और बहुत ही सुरक्षात्मक आवाज उठाई शुरू कर दिया और अपने प्रेमी के सिर पर झुकाव के करीब और करीब हो रही थी। उस दिन हम कौवा पर चले गए और यह चला गया हम मानते हैं कि यह या तो लोगों से छुपा रहा था या अपने परिवार को एक सुरक्षित निवास स्थान का पालन करने में सक्षम था कुल मिलाकर, यह एक बहुत अच्छा अनुभव था और उम्मीद है कि विदेशी पक्षी सुरक्षित हैं यदि आपके पास एक समान पशु बचाव का अनुभव है, तो कृपया इस पोस्ट के नीचे टिप्पणी करने के लिए समय दें मुझे काली कौवा , विदेशी जानवरों और विदेशी पालतू जानवर मॉकिंगबर्ड 303 ऑस्कर की देखभाल करने के लिए आप के लिए शुभकामनाएं आप के लिए शुभकामनाएं अपनी कहानी साझा करने के लिए धन्यवाद। 4 साल पहले मेरी बच्ची अपने भाई-बहनों को बस से बाहर ले जाने के लिए घर गई, उसने मुझसे कहा कि एक बच्चा पक्षी भूमि पर है और कुछ बच्चों का मतलब यह था कि हम इसे जांचने गए और यकीन है कि हम वहां गए थे, असहाय थे। परिवार को परेशान किया गया था, लेकिन मैं इसे वहां नहीं छोड़ सकता, नहीं, जहां हम रहते हैं और जानवरों के प्यार वाले बच्चों के साथ नहीं जो मैंने उठाया है इसलिए, हम पशु नियंत्रण को बुलाया, जब हम वहां बैठे थे, जब वे आए तो महिला ने मुझे बताया कि क्या वे इसे लेते हैं, तो उन्हें इसे ठीक करना होगा, मैंने अपनी बेटी को देखा और मैंने कहा, नहीं, उसने ऐसा नहीं किया, इसलिए उसने मुझे नंबर दिया कुछ पुनर्वास स्थानों, लेकिन वे इसे प्राप्त नहीं कर सका, यहां यह 2 सप्ताह बाद भी है, और वह अभी भी हमारे साथ रहता है, हम अपने भूखे बट को बहुत बार कुत्ते के भोजन, चिकन आदि के साथ भोजन करते हैं। वह मेरी आवाज़ सुनता है और मेरे पास पागल हो जाता है मेरे बच्चों को बताया, जब उनके फ्लाई पंख भाइयों में आते हैं, तो हम पंखों से बाहर निकल जाते हैं उसे उम्मीद है कि परिवार को यह उम्मीद है कि वह जीवाइन को छोड़ देगा, वह भाई से पुछे से गिरकर मुझे विश्वास होता है कि मेरा मानना ​​है कि वह घोंसले में कमजोर था, लेकिन उसे वजन मिला, खुश दिखता है और स्वस्थ नीचे पंख अच्छी तरह से आ रहे हैं मुझे पता है कि हम उसे नहीं रख सकते हैं, इसलिए मैं इसे करने के लिए संलग्न नहीं करने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन हमने उसे नाम दिया है, और उसका नाम ऑस्कर लोह है, वह एक गुस्सा पक्षी है, लेकिन हम असुविधाजनक रूप से पर्च नहीं कर सकते हैं लेकिन हम अपनी उंगलियों को इस फैल के लिए पार कर रखते हैं क्योंकि ऑस्कर को अपने परिवार की जरूरत है। 4 साल पहले। मैं इस महान हब को मिल रहा था क्योंकि मैंने कौवा की जानकारी खोजी थी क्योंकि हमारे पास ऐसे कौवे की हत्या का परिवार है जो पिछवाड़े में हमारे बहुत लंबा पेड़ों में भुला दिया आज हम तीव्र चिल्लाए और तीन या चार पेड़ों से फोन किया और हमारे परिवार में से एक हमारे दरवाजे पर था, और घायल हो गया था ऐसा लग रहा था कि यह बाड़ से गिर गया, दूसरी कौवा शुरू हो गए और चिड़चिड़ाहट के रूप में हमारे पड़ोसी यार्ड में पड़ी हुई थी। मेरा पति था वेस्ट नाइल वायरस के बारे में चिंतित, पक्षी अब पिछवाड़े में हमारे घने झाड़ी में आ गए हैं और अन्य पक्षियों ने वृक्षों को समूहीकृत किया है, फिर भी यह आश्चर्यजनक है कि इन जानवरों को मैं कितनी तीव्रता से सुरक्षित कर रहा हूं, यह जानने के लिए मुझे बेहद आश्वस्त है कि रोग प्रसारित करना असामान्य है, और कल सुबह घायल पक्षियों के लिए दिखेगा मैं भी अपने कुत्ते को बाँधना सुनिश्चित कर दूँगा कि मैं उन्हें पक्षी को ढूँढ़ने से पहले यार्ड को चलाने की इजाज़त दे दूँ, अगर वह अभी भी हमारे यार्ड की पीठ में है.अग्रेन, धन्यवाद क्या दिलचस्प पक्षियों का कौवा मुझे उम्मीद है, कि वे हमारे यार्ड में निवास नहीं लेते क्योंकि वे दूसरे पक्षी के गीत को डुबोते हैं और हम फिंच, कार्डिनल, रोबिन और हमींगबर्ड और कौवे को बहुत पसंद करते हैं उनकी भाषा और सामाजिक संरचना से ध्यान में रखते हुए। मेरे पास एक काली कौवा था जो आसमान से गिरता था और लगभग मेरी गाड़ी को तोड़ता था और मुझे तोड़ता था, इसलिए मैंने इसे हिट नहीं किया और जब मैं नीचे देखता था तो मैं देख सकता था कि यह एक चपटा कौवा था एक पूरी तरह से विकसित हो गया था मैं इसके चारों ओर जाने के लिए बारी और कोने के आसपास के रूप में मैं यातायात को पकड़ रहा था और जब मैंने वापस देखा, यह मेरी सबसे अजीब बात थी, मैंने देखा है कि मुझे क्या नहीं पता है कि क्या हुआ या इसका क्या मतलब है। पीटर गीकी 4 साल पहले सिटिंगबोर्न से.धन्यवाद के लिए आप टेमी काली कौवा की कहानी वे सबसे इंटेलगलेंट पक्षियों में से एक हैं, यही वजह है कि बहुत से लोग उन्हें डरते हैं और काले जादू के संदर्भ में बात करते हैं - यह पूरी बकवास है। डेवोन में एक लड़के के रूप में मुझे एक पालतू जानवर के रूप में काला कौवा था या अधिक सटीक वह एक पालतू के रूप में मुझे था हर सुबह वह घर पर आती है, उसे चोंच में एक कंकड़ उठाओ और रसोई खिड़की के गिलास पर बैंग वह यह इस दिन में 3 बार करते हैं और हर बार एक छोटे से सूअर का मांस के साथ पुरस्कृत किया गया था महान चरित्र काटना, वह तब तक थी, जब तक वह नहीं आया था। 5 साल पहले चेन्नई से भारत आए थे। इंदिरा गांधी ने अपने परिवार के बारे में बहुत अच्छी कहानी दी थी, जो कमजोर बच्चे की काव को नर्सिंग कर रही थी और काले कौवा के अपने ज्ञान के बारे में मेरे ज्ञान ने मुझे याद दिलाया। हॉरर फिल्म ओमान - II की जहां बुराई कौवा इस फिल्म का एक मामूली अभिन्न अंग है जब मैं स्कूल में उच्चतर पढ़ाई में था, मेरे घर में, मेरी माँ को हमारी बालकनी में एक कबूतर का घोंसला मिला, मेरे देश में, घर के अंदर के पक्षियों को घर के लिए अच्छा नहीं माना जाता , यह कबूतर 2 अंडे रखे माँ ने उसे रहने की इजाजत दी है हम रोजाना एक दुर्भाग्यपूर्ण दिन में अनाज के एक छोटे से हिस्से को एक छोटे से पानी का पानी दिया था, यह कौवा के साथ लड़ी और यह कौवा जीता और मेरी माँ को यह तब तक पता नहीं था जब तक कि हम कौवा के पंख हमने देखा कि कबूतर ने उसे अंडे खो दिया था, हमने महसूस किया कि उसने बहुत परेशान महसूस की और कुछ दिनों के बाद वह उड़ान भरे। वह कभी-कभी हमारी बालकनी पर आती थी और मुझे उसकी उदासी के बावजूद उसकी आभार महसूस हुई, मुझे उम्मीद थी कि उसके पास और अधिक बच्चे ज्यादा सावधान रहें उनके साथ। साझा करने के लिए शुभकामनाएं दिलचस्प सामाजिक रूप से साझा किया गया। 5 साल पहले लस्ली। कई साल पहले जब मैं एक 8 साल का स्कूल लड़का था और एक मध्यम आकार के देश के शहर में रह रहा था, हम एक होटल के पीछे यात्रा करते थे, क्योंकि वे वहाँ एक बात तोता, और यह मजेदार था। दुर्भाग्य से som ई ने तोते कैसे सिखाया, और बहुत अच्छी तरह से किया। तो तोता गायब हो गया। बाद के महीनों और महीनों में, हमने देखा कि होटल ने एक काले कौवा को पुराने तोते बर्ड पिंज में रखा था, और जब तक हम क्रो खोजते थे, यह पहले से ही बात कर रहा था, और हमारे आश्चर्य के लिए, पुरानी तोता की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर था। जब मैं तोते से बेहतर कहता हूं शब्दों का उच्चारण बहुत स्पष्ट था, और एक पक्षी की तुलना में एक वास्तविक व्यक्ति की तरह। मैं एक और क्रो बात कर रही है और यह भी बहुत स्पष्ट लग रहा है। 5 साल पहले फिलीपींस से.अडमिरल जोरैक्स। वह कौवा अभी भी जवान हो सकता है वह अब भी अंधविश्वासों को पूरा करने में सक्षम नहीं है। मैंने इस कौवा अंधविश्वास को बहुत सुना है ऐसा कहा गया था कि वे वास्तव में कार्य करते हैं के रूप में खरीदार या आत्माओं के रखवालों के रूप में हालांकि मैं इस में विश्वास नहीं है इस महान पढ़ें 1 वोट को साझा करने के लिए पूरी तरह से धन्यवाद। टैमी फ्रॉस्ट 5 साल पहले ओरेगन से च्लोए यह सुनना अच्छा है कि आप इसे रखना चाहते हैं लेकिन मैंने सुना है कि यह सुझाव है कि आप जानवरों के नियंत्रण से संपर्क करें मेरी कहानी ऊपर पहली बार थी, जब मैंने एक काली कौवा के साथ अनुभव किया था, लेकिन एमी ने ऊपर बताया कि अल्पावधि भोजन के लिए सबसे अच्छी बात शिशु कौवा सूखा डॉगफ़ूड पानी में भिगो है आप अतिरिक्त लेख प्राप्त करने के लिए ऊपर दिए गए लेख को पढ़ने के लिए आपका स्वागत है और अतिरिक्त युक्तियां प्राप्त करने के लिए टिप्पणियां कृपया मुझे बताओ कि क्या आप के लिए शुभकामनाएं हैं.चलो बममान 5 साल पहले। फिर से, मैंने कुछ छोड़ दिया है लगभग 5 हफ्तों तक इस कौवा को देख रहा था लेकिन यह उड़ने के लिए तैयार हो रहा है और यह ऐसा है जैसे मुझे और भी पता नहीं है कि मैं वास्तव में इसे करना चाहता हूं ताकि आप मुझे अपने घर के आसपास एक कौवा होने के बारे में कुछ तथ्य बता सकें 5 साल पहले बच्चे के कौवे के बारे में। मेरे घर में एक है और लोग कहते हैं कि वे अच्छे पालतू बनाते हैं मैं इसे रख सकता हूँ या नहीं। jacqui2015 5 साल पहले लीसेस्टर, यूनाइटेड किंगडम से। किसी भी बीमार या घायल पशु की सहायता के रूप में मैं सभी जानवरों और पक्षियों को प्यार करता हूँ जब मैं स्कॉटलैंड में रहता था, तो मैं एक स्थानीय यार्ड पर एक टट्टू रखता था स्थिर मंजिल पर एक दिन एक कबूतर था, जो सिर्फ पुआल में बैठा था, यह उड़ नहीं सकता था, लेकिन मुझे चोट नहीं लग रही थी और मैं इसे अपने पिता को ले गया और उसने इसे अपने पिता को रखा कुछ दिनों तक उसे गैरेज, इसे खिलाने और इसे आराम करने की इजाजत देता है हम इसे वापस अस्तबलों तक ले जा सकते हैं यह देखने के लिए कि यह उड़ सकता है और यह कर सकता था और दूर हो गया, फिर वापस आ गया और मेरी बेटी को उड़ने से पहले हमें ऊपर से चक्कर लगा दिया कहते हैं, यह कह रहा था धन्यवाद, मुझे लगता है कि यह दंग रह गया है या थक गया होगा, लेकिन कुछ दिनों के आराम के बाद ठीक हो गया था। 5 साल पहले एमी लियू। मुझे अपनी कौवा की कहानी पढ़ने का मजा आया, उन्होंने मेरा दिल चुरा लिया 0 मैं एक राज्य हूँ और आम तौर पर जंगली पक्षियों को पुनर्वास करने की अनुमति है और एक कौवा और 2 कौआ के साथ गैर-लाभकारी जंगली पक्षी अभयारण्य है। जब आप चिड़िया नहीं घायल होते हैं और यह माता-पिता और परिवार को वापस रखता है तो बेबी कौवे हमेशा बहुत ही वश में होते हैं आसानी से, इसलिए मेरे दो कौवे के लिए कारण, whixh वार्ता में से एक एक बार एक व्यक्ति एसी को छापता है पंक्ति या रैवेन, पक्षी परिवार इसे कभी नहीं उठाएगा और बच्चे को कोई सुराग नहीं है कि कैसे एक पक्षी की तरह काम करना है शिशु कौवा को खिलाते हुए छोटी टर्न के लिए सबसे अच्छी बात पानी में भिगोकर सूखी डॉगफ़ूड है ज्यादातर लोगों को कोई सुराग नहीं है जनता के लिए एक पक्षी रखने के लिए अवैध है, उन्हें उन परमिट के साथ बदले हुए पुनर्वसन में बदलने की ज़रूरत है जो कि मैं आपको सराहना करता हूं कि जो कि बेहतरीन चीज़ों के लिए सर्वोत्तम है Irene LeFey 6 साल पहले मैरीलैंड से। अद्भुत हब मैं इस पर आया था जब मैं अपने स्वयं के हब के लिए Google अनुसंधान कर रहा था मैंने इसे अपने साथ जोड़ा था मुझे घायल पक्षी के बारे में कहानी पसंद है और दूसरी जानकारी जो आपने प्रदान की थी, मैंने आपको वोट दिया, नमस्ते। 6 साल पहले संतोष। यह एक बढ़िया कहानी है जो मैं बाड़ पर हूँ क्या मुझे कौवा पसंद है या नहीं, मेरे घर के पीछे कैंची की हत्या है, मैं लगातार अपनी कारों के पक्षियों के टुकड़ों को साफ कर रहा हूं क्योंकि यह रंग के लिए बहुत ही हानिकारक है। मेरी पड़ोसियों में से कुछ कार पूरी तरह से चोंचने से ढँके हुए हैं और यह बुरा है हाथ वे सुपर स्मार्ट हैं उदाहरण के लिए वे जगाएंगे वाई और उड़ना हर दिन पहली रोशनी पर उड़ते हैं जैसे वे काम पर जाते हैं फिर वे शाम में लौट आते हैं वे भी एक अजीब रोटेशन करते हैं वे एक या दो रात के लिए गायब हो जाते हैं तब वे अपने सभी गबन की महिमा में लौटते हैं बाड़ कहानी। टॉमी फ्रॉस्ट 6 साल पहले ओरेगन से। अपनी कहानी साझा करने के लिए सुसान को धन्यवाद। मुझे आशा है कि मेरे लेख ने आपको थोड़ा सा मदद की, मुझे लगा कि अन्य लोग भी कौवे का बचाव करेंगे, आप को शुभकामनाएँ और मुझे अफसोस है कि कौवा वापस जाने दे रहा है यह जानने के बावजूद कि क्या अन्य कौवाओं ने इसे मदद नहीं की है या नहीं, हम जो काले कौवा पाए थे वह अभी भी उड़ान भरने में सक्षम नहीं था जब हम उन्हें वापस झाड़ियों और पेड़ों तक ले गए, मुझे आशा है कि आपकी बचाया काली कौवा बेहतर हो जाएगा.इस स्कूल में सुबह, मेरे बेटे ने कई देखा सीगल आकाश में एक कौवा पर हमला कर रहा था कौवा जमीन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उसे चोट लगी, उसने पक्षी को पकड़ा, और एक शिक्षक को समझने में कामयाब रहे ताकि वह पक्षी को अंदर डाल सके। स्कूल के बाद, हमने कौवा के घर का निर्माण किया जल्दी पिंजरे उसके लिए आँगन पर जब हम पु उसे अंदर ले जाया गया, वह किसी प्रकार के सदमे में गया, पर गिर गया, मैंने ध्यान से उस घोंसले में उसे बनाया जिसे हमने बनाया था, और जैसे ही मैं आशा करता था कि वह कुछ ही मिनटों के भीतर आया था, वह अब एक शाखा में बैठे हुए है और लगता है पंख की तुलना में अच्छी तरह से कर रही हो.वह काफी वजूद लगता है, और वास्तव में हमें कोई डर नहीं दिखाया है या एक एकल ध्वनि बना दी है कल हम अपने पंख को एक धुंध के लपेटो के साथ स्थिर करने की कोशिश करेंगे, और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगा। भाग्य। तेरेबिवोरिपिपी 6 साल पहले होली से, एमआई। बहुत दिलचस्प मैं प्यार करता हूँ कौआ। मुझे इसकी मदद करना पड़ता। मैं किसी भी जानवर की मदद करने के लिए एक चूसने वाला हूँ महान कहानी। टेमी फ्रॉस्ट 6 साल पहले ओरेगन से। मेरी कहानी पढ़ने के लिए धन्यवाद लिली , मैंने आपको बताने के लिए और अधिक विस्तार से बताया कि कौवा के साथ क्या हुआ मेरा प्रेमी सिर्फ इस पर फिर से जांच करने के लिए वापस आ गया है और वह अब भी इसे खोज नहीं कर सकता उम्मीद है कि यह उसके परिवार के साथ है। लिली 6 साल पहले ईस्ट कोस्ट से बड़ी कहानी है, लेकिन घायल कौवा के साथ क्या हुआ

No comments:

Post a Comment