Thursday 11 January 2018

विकल्प व्यापार - सदस्यता सेवा


विकल्प ट्रेडिंग घोटाले। विकल्प सदस्यता से बचने के लिए। हालाँकि यह विशिष्ट विकल्प सदस्यता सेवाओं की सूची बनाने के लिए आकर्षक है, जो मुझे विश्वास है कि वे व्यापारिक घोटालों का व्यापार कर रहे हैं, मैंने एक सेवा की सदस्यता लेने पर विचार करने से बचने के लिए एक चुनिंदा सूची प्रदान करने के बजाय मुझे चुना है कानूनी गर्म पानी और आपको नीचे दिए गए मानदंडों को लागू करने में सक्षम बनाता है जो आप उपयोग करने पर विचार कर रहे किसी भी व्यापार सेवा के लिए हैं.ट्रिंगिंग घोटाले एक व्यक्तिपरक शब्द है वैसे भी विकल्प ट्रेडिंग सेवाओं को मेरे लिए वास्तविक धोखाधड़ी में संलग्न होने के लिए उन्हें घोटाले के रूप में वर्गीकृत करना है। अपने ग्राहकों को बहुत अधिक धन खोने की क्षमता या संभावना है। मैं एक वैध विकल्प ट्रेडिंग सेवा के बारे में पूछने वाले तीन महत्वपूर्ण प्रश्नों को याद रखूंगा, नीचे दिए गए चेकलिस्ट को उलटा बराबर मानिए। यहां 6 चेतावनी संकेत हैं जो एक व्यापारिक सेवा की सबसे अधिक संभावना है एक व्यापारिक घोटाला 1 - दावे सच होने के लिए बहुत अच्छे हैं। यह एक पुरानी कहावत है, लेकिन एक भरोसेमंद - यदि यह सच होने के लिए बहुत अच्छा लगता है, तो शायद यह संभव है कि यदि कोई सेवा दावा करती है तो वे आमतौर पर केवल सुझाव देते हैं या अपने स्वयं के कानूनी गर्म पानी है कि आप 1000 की तरह एक छोटी राशि ले सकते हैं और इसे 100,000 या उससे बेहतर बना सकते हैं, मासिक आय की एक स्वचालित स्ट्रीम आपको अपनी नौकरी छोड़ने और पानी के गर्म शरीर के पास रहने के लिए सक्षम करने की संभावना है, यह व्यापारिक घोटाला है 2 - गुप्त रणनीतियों का उल्लेख या व्यावसायिक व्यापारियों या दलालों के बारे में कोई भी उल्लेख नहीं करना चाहता कि आप के बारे में जानना चाहते हैं। कोई गुप्त रणनीतियों या विकल्प व्यापारिक रहस्य नहीं हैं, हालांकि ऐसे रणनीतियों की जानकारी हो सकती है जो आप परिचित नहीं हैं और उन बुरे पेशेवरों को वे वास्तव में आप इस साइट पर कहीं और भी कह सकते हैं, जैसा कि मैंने इस साइट पर कहीं और कहा है, व्यापार विकल्प अनिवार्य रूप से जोखिम का व्यापार होता है कुछ रणनीति दूसरों की तुलना में अधिक जटिल होती है और कुछ में आपके व्यापारिक निवेश के आधार पर कुछ ज्यादा जोखिमपूर्ण इनाम प्रोफाइल हो सकता है व्यक्तित्व, लेकिन इस सामान्य हरसंभव को समझें जितना अधिक आप चाहते हैं, उतना अधिक जोखिम आपको प्राप्त करने के लिए लगता है। मुझे विश्वास है कि 100 साल बनाने से मेरे सर्वश्रेष्ठ वर्ष में संभवतः पूर्ण खुलासा हो सकता है, मेरा रिटर्न 61 9 2 था यदि आप अपने पूरे पोर्टफोलियो को जोखिम उठाने को तैयार हैं, सैद्धांतिक तौर पर आप 100 से ज्यादा साल पूरे कर सकते हैं लेकिन आपको क्या लगता है कि बाधाएं हैं कि आपके पास व्यापार करने के लिए कुछ भी बचा होगा 5-10 वर्षों में वें 3 - लंबी कॉल या केवल लंबे समय तक रखता है। किसी भी विकल्प ट्रेडिंग सेवा से सावधान रहें जो ऑनसाइट प्रदान करती है या कॉल की एक सूची ईमेल करती है या बस आपको खरीदने के लिए डालती है और फिर बस उनके लिए डबल या ट्रिपल मान की प्रतीक्षा करें.यह आसान व्यापार हो सकता है जगह है, और आप कभी-कभी पार्क के बाहर एक प्रमुख ट्रिपल-अंकीय लाभ के लिए मार सकते हैं, लेकिन आप बहुत ज्यादा हड़ताल करने जा रहे हैं और विकल्प बाजार में बाहर खड़ा होने का मतलब है कि केवल खदेड़ में वापस चलना और आपके अगले बल्लेबाजी में - इसका अर्थ है कि पर्याप्त मात्रा में पैसा खोना। मुझे इसे अधिक स्पष्ट रूप से किसी को कॉल करने की कोई सूची देने के लिए भुगतान करना या खरीदने के लिए कहते हैं, मेरे लिए, किसी को आपको लॉटरी की सूची देने के लिए भुगतान करना सामान्य तौर पर, सामान्य व्यापार रणनीति के हिस्से के रूप में लंबे समय तक कॉल करना या रखता है एक बहुत ही हानिकारक दृष्टिकोण है विशेष परिस्थितियों में रणनीति के लिए एक जगह हो सकती है, जहां आपके पास निश्चित रूप से उच्च स्तर की निश्चितता है कि एक शेयर बहुत निकट अवधि में बड़ा कदम है और जब तक यह दृश्य नहीं है विकल्प में कीमत तैयार है, हालांकि वहां यकीनन बेहतर रणनीतियां भी हैं, जैसे कि सीढ़ी या गड़बड़ी। लेकिन इस दृष्टिकोण का आधार है - जब आप अपने बड़े विजेताओं को भारी मुनाफा दे देते हैं, तो आप अपने नुकसान को कस कर सकते हैं, जो कि अधिक होगा अपने नुकसान को ऑफसेट करने से - बंद करना बेहद मुश्किल है। मेरी राय में, इस विचार को बढ़ावा देने वाली कोई भी सेवा आपको एक महीने या दो के लिए पकड़ लेना चाहती है, जब तक कि आप सिकुड़ते ब्रोकरेज खाते को आमतौर पर लोगों पर असर न करें। 4 - साइटों या प्रचारक ईमेल जो केवल सदस्यता सेवा के हाल के विजेताओं की सूची करते हैं। यह नहीं है कि मैं सेवा के जीतने वाले ट्रेडों की वैधता पर सवाल कर रहा हूं, आखिरकार, व्यापारिक विकल्प एक प्रतिशत के आधार पर राक्षसी लाभ में पड़ सकते हैं.लेकिन मेरे व्यापारिक घोटाले रडार वास्तव में रोशनी देता है जब मुझे पांच या अधिक हाल के ट्रेडों की एक ईमेल सूची मिलती है, जहां मैं सिर्फ दिनों या हफ्तों के मामले में बहुत अधिक डबल और ट्रिपल अंकों का रिटर्न अर्जित कर सकता था। मुझे बहुत अधिक मूल्यवान मिलेगा जो कि ईमेल को हमेशा शामिल करने में विफल रहता है - सेवा की हाल की हारे की सूची और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह सूची ज्यादा रोचक होगी और विजेताओं की सूची से बहुत अधिक होगी। 5 - पारदर्शिता का अभाव। किसी भी विकल्प ट्रेडिंग सेवा से व्यापारिक घोटाला परिणाम की किसी प्रकार की पारदर्शिता या सेवा के कामकाज में पहुंच प्रदान करेगा। पारदर्शिता का हमेशा परीक्षण करने योग्य प्रदर्शन और रिकॉर्ड ट्रैक होना चाहिए, आखिरकार, कुछ विकल्प सेवाएं वास्तव में चुनौतियों या व्यापारिक सिफारिशों को उपलब्ध कराएं कुछ सेवाएं आपको ऐसे उपकरण प्रदान करती हैं जो आपको एक बेहतर व्यापारी बनाने के लिए डिज़ाइन और विपणन की जाती हैं। पारदर्शिता में अन्य मापदंड शामिल हो सकते हैं जैसे अन्य शैक्षणिक सामग्री, संसाधन, न्यूज़लेटर्स, ब्लॉग पोस्ट आदि अन्यथा सेवा प्रदान करते हैं। प्रदान करते हैं। आप ऑनलाइन सेवाओं या साइट या संगठनों के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं और कितना गंभीर और वैध हैं वे उनके द्वारा उपलब्ध करायी जाने वाली सामग्री की मात्रा और गुणवत्ता का मूल्यांकन कर रहे हैं। 6 - चाहता था आलसी निवेशक। सद्गुण घोटाले इस दुनिया से बाहर की पेशकश के लिए कुख्यात हैं आपकी ओर से बहुत अधिक प्रयास करने के लिए रिटर्न अब, मैं कभी प्योरिटन का प्रशंसक नहीं था, या उनके काम नैतिक मैं चालाक काम करने में विश्वास करते हैं, मुश्किल नहीं है लेकिन फिर भी , मैं काम करने में विश्वास करता हूं जो मुझे विश्वास नहीं करता है, अमीर त्वरित विपणन प्रचार मिलता है। आपको विकल्प के साथ अच्छे पैसे बनाने के लिए किसी स्टॉक-चार्ट पर हर वास्तविक-समय के लिए सच्चाई के लिए एक दिन की ट्रेडिंग मानसिकता या भक्ति की आवश्यकता नहीं है। लेकिन यथार्थवादी विकल्प व्यापारी व्यावहारिक रूप से सीखने के लिए आवश्यक समय और प्रयास करने के लिए तैयार है कि लाभ का व्यापार कैसे करें और, बुरी खबरों के वाहक होने के लिए खेद है, लेकिन यह संभवतः एक महीने में बीस मिनट से अधिक समय ले जाएगा। विकल्प ट्रेडिंग सेवाएं किसी अन्य प्रकार की सेवा की तरह हैं कुछ मूल्य प्रदान करते हैं और कुछ नहीं करते हैं, जो वास्तविक मूल्य प्रदान करते हैं, वे चारों ओर चिपकते हैं और एक विश्वसनीय प्रतिष्ठा प्राप्त करते हैं और वफादार निम्नलिखित। और जो लोग अंततः दूर नहीं जाते दुर्भाग्य से, वे वापस आते रहते हैं अंतर के तहत टी guises चाल है जो पहले से ही है। ऊपर ऊपर है मेरी सहायता करने का मेरा प्रयास है जैसा कि आप अपने खुद के आकलन और तुलना करने के बारे में जाते हैं। विकल्प ट्रेडिंग सेवाओं। जब यह विकल्प ट्रेडिंग सेवाओं, और विकल्प सदस्यता सिफारिशों की बात आती है, तो मैं बहुत सावधान और चयनात्मक है कि मैं किसकी सिफारिश करता हूं और मेरी विश्वसनीयता और महान विकल्प ट्रेडिंग स्ट्रेटजी साइट की विश्वसनीयता मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने अपने लीवरेज निवेश के दर्शन और निवेश के लिए दृष्टिकोण का कोई रहस्य नहीं छोड़ा है। लेकिन मुझे पता है कि ट्रेडिंग स्टॉक का इस्तेमाल करना दीर्घकालिक निवेश दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में विकल्प प्रत्येक निवेशक और व्यापारी से अपील नहीं करेंगे। मैंने अतीत में कई विकल्प ट्रेडिंग सेवाओं का इस्तेमाल किया है और जब यह एक विकल्प सेवा चुनने पर आया, तो मेरे पास हमेशा तीन आवश्यक प्रश्न थे। क्या व्यक्ति या लोगों को सेवा वैध है वैध द्वारा वैध, मैं नहीं मतलब है कि एक सेवा के लिए एक विशिष्ट प्रकार की वॉल स्ट्रीट फिर से शुरू के साथ किसी द्वारा संचालित किया जाना है मैं सच में नहीं है एक बड़े सूट में एक और बड़ा आदमी की दूसरी तस्वीर देखें। लेकिन क्या बिल्कुल महत्वपूर्ण है यह जानकर कि मैं जिस सेवा का विचार कर रहा हूं वह किसी के द्वारा चलाया जा रहा है जिसे मैं भरोसा रख सकता हूं कि मुझे पिछली बार सेवाओं की वजह से घोटाले हुए हैं और यह बेहद क्रूरतापूर्ण है। गंभीरता से - एक ऐसी व्यापारिक सेवा मैंने संक्षेप में एक एम्बरक ईक्यू कॉल ऑप्शन की सिफारिश की थी अगले दिन शेयर थोड़ी कम खोला, और कम और निचले स्तर पर चल रहा था, इस स्थिति पर बारीकी से नजर रखी, दोनों कॉल ऑप्शन और अंतर्निहित स्टॉक काले रंग की स्थिति कभी भी खराब हो गई और मुझे फोन पर लगभग 30 नुकसान हुआ और ऑप्शंस ट्रेडिंग सर्विस के नतीजे ट्रैकिंग पेज पर ऑपरेटर में न केवल नुकसान का दावा करने के लिए ऑडियटेशन था, लेकिन उसने वास्तव में खुद को श्रेय दिया एक छोटे से 7 लाभ के साथ अब यह है कि मैं एक घोटाले कह रहा हूं.स्टस्ट महत्वपूर्ण है। व्यक्ति या सेवा सक्षम लोगों को संचालित करना एक सेवा वैध हो सकती है, लेकिन अभी भी इसके सदस्यों के लिए लाभदायक नहीं हो सकती है। अगर मैं कोई पैसा नहीं कमा सकता हूँ। यदि मैं किसी उत्पाद या सेवा के लिए भुगतान कर रहा हूं, तो मुझे यह जानना है कि मूल्य और मेरे समय के संदर्भ में यह कीमत के लायक होने जा रहा है क्या मैं लगातार लाभ कमा सकता हूं क्या मैं अधिक मी बनाओ एक ही उत्पाद या सेवा के साथ मैं जो कुछ भी कर रहा हूं, वैसे ही कर रहा हूं। सेवा मुझे बेहतर निवेशक या व्यापारी बनाती है यह उस जापानी नीतिवचन की तरह है, मैं नहीं चाहता कि मुझे कोई मछली दे, मैं यह जानना चाहता हूं कि कैसे खुद के लिए मछली मैं एक ऐसी सेवा चाहता हूं जो मुझे बढ़ने और बेहतर व्यापारी या निवेशक बनने में मदद करता है.और अगर मैं कभी विकल्प ट्रेडिंग सेवा का उपयोग बंद कर देता हूं तो मैं सेवा के साथ अपने समय पर वापस देखना चाहता हूं और कहता हूं, हे एक बहुत ही मूल्यवान अनुभव यह कि पैसा अच्छी तरह से खर्च किया गया था। समीक्षा और समीक्षा। टेरी एलन। मॉर्निंगस्टार - रेटिंग और रिसर्च। ट्राइडिंग स्कैम्स - सेवमेंट्स से बचें। एसके विकल्प ट्रेडिंग में हम एक ऐसी सेवा प्रदान करते हैं जो कई विभिन्न प्रकार के निवेशकों और व्यापारियों को पूरा करती है। विकल्प ट्रेडर ग्राहकों को बहुत अधिक के अलावा, निम्नलिखित प्राप्त होता है। प्रवेश और निकास दोनों बिंदुओं के लिए सिग्नल को सशक्त। प्रतिपादन जोखिम प्रबंधन। नियमित आधार पर गहन बाजार विश्लेषण। ग्राहक सेवा का एक उच्च मानक। हमारी टीम हमेशा मदद करने के लिए प्रसन्न होती है पूछता है, इसलिए यदि आप ज हम जो भी करते हैं, उसके बारे में कोई भी प्रश्न या टिप्पणी करें, कृपया हमसे संपर्क करें। यदि आप अभी सदस्यता लेना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए बटनों के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। 6 महीनों - 49 9 के लिए सदस्यता लें। 12 महीनों के लिए सदस्यता लें - 79 9। कॉपीराइट 2011, एसके विकल्प ट्रेडिंग सभी अधिकार आरक्षित अस्वीकरण एसके विकल्प ट्रेडिंग प्रदान की गई डेटा की सटीकता या पूर्णता पर कोई गारंटी या गारंटी नहीं देता है। इसमें निहित कुछ भी इरादा नहीं है, या इसे निवेश सलाह, निहित या अन्यथा माना जाएगा, यह पत्र हमारे विचारों को प्रस्तुत करता है और ट्रेडों को प्रतिकृति करता है कि हम बना रहे हैं लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं है कि हमेशा अपने पंजीकृत सलाहकार से संपर्क करें ताकि आपको अपने निवेश के साथ सहायता मिल सके। हम इस पत्र में निहित डेटा के उपयोग से उत्पन्न किसी भी हानि के लिए कोई देयता नहीं स्वीकार करते हैं विकल्प में उच्च स्तर के जोखिम होते हैं जो परिणामस्वरूप हो सकता है निवेशित पूंजी का भाग या सभी का नुकसान, और इसलिए अनुभवी और पेशेवर निवेशकों और व्यापारियों के लिए उपयुक्त हैं केवल एक ही विकल्पों में शामिल जोखिमों से परिचित होना चाहिए। एनडी हम एक वित्तीय सलाहकार से परामर्श करने और एसईसी विकल्प पृष्ठ को देखने की सलाह देते हैं यदि आपको लगता है कि आप विकल्पों में शामिल जोखिमों को नहीं समझते हैं।

No comments:

Post a Comment